जनता कर्फ्यू में इन बड़े उद्योगपतियों ने भी लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, क्या आपने देखा अंबानी का वीडियो?
Advertisement

जनता कर्फ्यू में इन बड़े उद्योगपतियों ने भी लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा, क्या आपने देखा अंबानी का वीडियो?

देश के बड़े उद्योगपतियों और नामी गिरामी लोगों ने किया समर्थन

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा जनता कर्फ्यू का आहवान सिर्फ आम लोगों ने ही हिस्सा नहीं लिया. बल्कि देश के बड़े उद्योगपतियों और नामी गिरामी लोगों ने भी 5 बजे घंटी और तालियों के साथ कोरोना वायरस से लड़ रहे लोगों का शुक्रिया किया. 

  1. मुकेश अंबानी ने अपने घर की छत पर घंटी बजाकर किया समर्थन
  2. आनंद महिंद्रा ने भी प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू में लिया हिस्सा
  3. भारत में कोरोना वायरस से अब तक 7 लोगों की हो चुकी है मौत

मुकेश अंबानी ने छत में खड़े होकर बजाई घंटी
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने घर की छत पर घंटी बजाकर कोरोना के खिलाफ लगातार लड़ रहे डॉक्टर और अन्य लोगों का धन्यवाद किया.

आनंद महिंद्रा ने की प्रधानमंत्री की तारीफ
महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू आहवान के तुरंत बाद ही ट्वीटर पर लिखा कि मैं अपने पूरे परिवार के साथ बालकनी में खड़ा रहूंगा और पूरे पांच मिनट देश में कोरोना वायरस से लड़ रहे जवानों का शुक्रिया करूंगा. एक देश-एक आवाज.

इन नामी लोगों ने भी किया समर्थन
कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अपने ट्वीटर हैंडल से लिखा कि वे इस जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हैं. लेकिन साथ ही लोगों को चेताया है कि सिर्फ 12 घंटे का कर्फ्यू और ताली बजाने से काम नहीं चलेगा. कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन ही सबसे सटीक उपाय है. इसके अलावा बॉलिवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी लोगों को ट्वीटर के जरिए कहा कि , 5 बजे अपने छत पे खड़ा ताली बजाउंगा, घंटी, शंख बजाउंगा, उन सब के लिए जो अपनी परवार ना करके हम सक को सुरक्षित रखते हैं. 

बताते चलें कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं, 396 लोग संक्रमित पाए गए है. भारत के कुछ राज्यों जैसे दिल्ली, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश में फिलहाल के लिए लॉकडाउन के आदेश दे दिए गए है। जिसके बाद केवल बहुत जरूरी सेवाएं ही ज़ारी रहेंगी.

Trending news