close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जेट एयरवेज के फाउंडर का कर्मचारियों को पत्र, 'भरोसा रखें और कमाई बढ़ाने में योगदान दें'

आर्थिक संकट से गुजर रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के संस्थापक और चेयरमैन नरेश गोयल ने कंपनी के कर्मचारियों को चिट्ठी लिखी है.

जेट एयरवेज के फाउंडर का कर्मचारियों को पत्र, 'भरोसा रखें और कमाई बढ़ाने में योगदान दें'

ब्रजेश कुमार/ नई दिल्ली : आर्थिक संकट से गुजर रही जेट एयरवेज (Jet Airways) के संस्थापक और चेयरमैन नरेश गोयल ने कंपनी के कर्मचारियों को चिट्ठी लिखी है. कर्मचारियों को लिखे गए पत्र में गोयल ने गुजारिश की है कि मीडिया रिपोर्ट पर ध्यान दिए बिना अपना काम करें और कंपनी पर भरोसा रखें. साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि मैनेजमेंट मुश्किलों से उबरने के लिए हर मुमकिन कोशिश में जुटा हुआ है. उन्होंने इस वक्त कंपनी के खर्चों को घटाने और कमाई को बढ़ाने में सभी कर्मचारियों से योगदान करने की भी अपील की.

कच्चे तेल की में गिरावट से थोड़ी राहत मिली
गोयल की तरफ से जेट एयरवेज के कर्मचारियों को भेजे गए न्यू ईयर ई-मेल में कहा गया है कि कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट से फिलहाल थोड़ी राहत मिली है. लेकिन ब्रेक्सिट, चीन-अमेरिका ट्रेडवार, मिडिल ईस्ट में अस्थिरता से अभी भी चुनौती बरकरार है. आपको बता दें जेट एयरवेज ने कई रूट पर उड़ानें बंद की हैं आगे कई और रूट पर उड़ानें बंद की जाएंगी. पिछले दिनों जेट ने मुंबई-मैनचेस्टर, पुणे-सिंगापुर जैसे रूट पर नई उड़ानें भी शुरू की हैं. लंदन सर्विस से अच्छी कमाई को देखते हुए एम्सटर्डम और पेरिस रूट पर फोकस किया जा रहा है.

इकॉनमी क्लास में नहीं मिलेगा फ्री मील
इससे पहले दिसंबर की शुरुआत में आर्थिक संकट से जूझ रही एयरलाइन ने इकॉनमी क्लास में फ्री मील नहीं दिए जाने का फैसला लिया था. इस फैसला को जनवरी से लागू किया जाएगा. इसके अलावा जेट एयरवेज की तरफ से डोमेस्टिक फ्लाइट में भी फ्री मील को बंद किया जा सकता है. यह सभी फैसला एयरलाइन ने खर्चों में कटौती करने के लिए लिया है. हालांकि इकोनॉमी क्लास पैसेंजर्स को ऑनबोर्ड मील खरीदने का विकल्प दिया जाएगा.