Jet Airways का बंपर ऑफर, 50% तक मिल रहा है डिस्काउंट

इस ऑफर का फायदा अप एंड डाउन (वन-वे एंड रिटर्न) दोनों तरफ उठाया जा सकता है.

Jet Airways का बंपर ऑफर, 50% तक मिल रहा है डिस्काउंट
डोमेस्टिक पैसेंजर्स की बात करें तो इकोनॉमी क्लास में 1 मार्च से यात्रा की जा सकती है. (फाइल)

नई दिल्ली: जेट एयरवेज (Jet Airways) ने बंपर ऑफर निकाला है. बंपर सेल के तहत इंटरनेशनल और डोमेस्टिक दोनों फ्लाइट पर 50 फीसदी तक छूट दी जा रही है. यह सेल 25 फरवरी तक चलेगी. इस सेल की खासियत यह है कि ऑफर का फायदा प्रीमियर और इकोनॉमी दोनों क्लास के लिए मिल रहा है. लेकिन छूट बेस फेयर पर ही मिल रही है. कंपनी की तरफ से जारी प्रेस नोट के मुताबिक, इस ऑफर का फायदा अप एंड डाउन (वन-वे एंड रिटर्न) दोनों तरफ उठाया जा सकता है. इस टिकट पर इंटरनेशनल ट्रैवल 21 फरवरी के बाद कर सकते हैं.

डोमेस्टिक पैसेंजर्स की बात करें तो इकोनॉमी क्लास में 1 मार्च से यात्रा की जा सकती है. प्रीमियर क्लास का टिकट खरीदा है तो यात्रा से कम से कम 8 दिन पहले टिकट बुकिंग जरूरी है. वहीं, इकोनॉमी क्लास से सफर करने पर कम से कम 15 दिन पहले टिकट बुकिंग जरूरी है.

यह ऑफर जेट एयरवेज के सहयोगी एयरलाइन्स Air France और KLM Royal Dutch Airlines पर भी लागू है. यात्री डोमेस्टिक रूट पर 8 मार्च से यात्रा कर पाएंगे. वहीं अंततराष्‍टीय रूट पर यात्रा 21 फरवरी से शुरू करेगी.

वेबसाइट या एप से टिकट बुकिंग पर ज्‍यादा डिस्‍काउंट
जो यात्री एयरलाइन की साइट या एप से टिकट बुक कराएंगे उन्‍हें कंपनी और ज्‍यादा डिस्‍काउंट देगी. मसलन हर फ्लाइट बुकिंग पर 250 बोनस जेपी माइल्‍स, जीरो कैंसिलेशन फी, एक्‍सेस बैगेज पर 20 प्रतिशत का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट आदि ऑफर मिलेंगे. अधिक जानकारी के लिए एयरलाइन की वेबसाइट jetairways.com से ली जा सकती है.