रिलायंस ने शुरू किया एग्रीगेशन एप और वेबसाइट जियो न्यूज, 12 भाषाओं में मिलेंगी खबरें

टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो न्यूज (Jio News) के रूप में नया डिजिटल प्रोडक्ट लॉन्च किया है.

रिलायंस ने शुरू किया एग्रीगेशन एप और वेबसाइट जियो न्यूज, 12 भाषाओं में मिलेंगी खबरें

नई दिल्ली : टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने जियो न्यूज (Jio News) के रूप में नया डिजिटल प्रोडक्ट लॉन्च किया है. जियो न्यूज (Jio News) मोबाइल एप्लीकेशन के साथ ही वेब वेस्ड सर्विस (www.jionews.com) भी है. यदि आप भी इस एप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो गूगल प्ले (Goolge Play) के अलावा एपल एप स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं.

800 मैगजीन का कंटेंट मिलेगा
जियो न्यूज की कंपनी ने ऐसे समय में शुरुआत की है जब देश में लोकसभा चुनाव और आईपीएल चल रहा है. आने वाले समय में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं और क्रिकेट वर्ल्ड कप होना है. रिलायंस इंडस्ट्रीज की तरफ से जारी किए गए प्रेस नोट में कहा गया है कि इस पर आप 12 से ज्यादा भारतीय भाषाओं में खबरें पढ़ सकते हैं. यह 150 लाइव न्यूज चैनल, 800 मैगजीन, 250 से ज्यादा न्यूज पेपर और ऑनलाइन ब्लॉग के माध्यम से अपने यूजर्स को अपडेट देगा.

जरूरत के हिसाब से कर सकेंगे कस्टमाइज
यूजर्स को जियो न्यूज की तरफ से हिंदी, बंगाली, गुजरती, मराठी, पंजाबी, तमिल, उर्दू समेत कई भाषाओं में न्यूज मुहैया कराई जाएगी. कंपनी ने बताया कि जियो न्यूज यूजर्स अपने हिसाब से होमपेज को कस्टमाइज कर सकते हैं. यूजर्स राजनीति, खेल, मनोरंजन, व्यवसाय, प्रौद्योगिकी, जीवनशैली, फैशन, कॅरियर स्वास्थ्य, ज्योतिष, वित्तीय और कई अन्य क्षेत्रों से अपनी रुचि के क्षेत्रों को चुनकर अपने होमपेज को कस्टमाइज कर सकते हैं.