close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करुर वैश्य बैंक ने सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान किया

जनरल रावत ने सेना को दिये गये सम्मान के लिये बैंक का धन्यवाद किया और कहा कि भेंट की गई राशि पूर्व सैन्य कर्मियों, शहीद सैनिकों के परिवारों और आश्रितों के कल्याण के लिये शुरू किये गये कार्यक्रमों को पूरा करने में काफी मददगार साबित होगी. 

करुर वैश्य बैंक ने सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान किया
बैंक के प्रबंध निदेशक ने सेना प्रमुख को चेक सौंपा. (फाइल)

नई दिल्ली: निजी क्षेत्र के करूर वैश्व बैंक ने अपनी कारपोरेट सामाजिक जवाबदेही (सीएसओ) के तहत सेना कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपये का योगदान किया है. कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई. बैंक की ओर से उसके प्रबंध निदेशक और सीईओ पी आर शेषाद्री ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत को इस राशि का चेक हाल ही में यहां भेंट किया. 

उन्होंने देश की सीमाओं की सुरक्षा में सेना की भूमिका की प्रशंसा करते हुये सेना प्रमुख को सम्मानस्वरूप यह राशि भेंट की. उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं को सुरक्षित रखने के साथ साथ नागरिकों को सुरक्षित, शांतिपूर्ण और बेहतर जीवन जीने में सेना महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है. 

जनरल रावत ने सेना को दिये गये सम्मान के लिये बैंक का धन्यवाद किया और कहा कि भेंट की गई राशि पूर्व सैन्य कर्मियों, शहीद सैनिकों के परिवारों और आश्रितों के कल्याण के लिये शुरू किये गये कार्यक्रमों को पूरा करने में काफी मददगार साबित होगी. करूर वैश्व बैंक अपनी कंपनी सामाजिक दायित्व की गतिविधयों के तहत समय समय पर शिक्षा, स्वच्छता और स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में की जा रही पहलों को समर्थन देता रहा है.