दुबई के इस लग्जरी होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, जानिए इसकी क्या है खासियत?
Advertisement

दुबई के इस लग्जरी होटल में रुकी थीं श्रीदेवी, जानिए इसकी क्या है खासियत?

अपने आखिरी समय में श्रीदेवी दुबई के जुमेराह एमिरेट्स टावर होटल में रुकी हुई थीं. दुबई का यह होटल सबसे खास डेस्टिनेशन में से एक है.

जुमेराह एमिरेट्स टावर दुनिया का तीसरा सबसे लंबा होटल है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट अदाकारा श्रीदेवी अब दुनिया में नहीं हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कन्फर्म हो गया है कि श्रीदेवी का निधन कार्डिएक अरेस्ट के साथ डूबने से हुई. इससे पहले शनिवार देर रात उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया था. जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हुई. श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में शरीक होने दुबई पहुंची थीं. दुबई के पांच सितारा होटल जुमेराह एमिरेट्स में यह आयोजन था. यहीं उन्होंने अंतिम सांस ली. आपको बता दें, दुबई का यह होटल सबसे खास डेस्टिनेशन में से एक है. आइये जानते हैं इस होटल की खासियतें...

  1. जुमेराह एमिरेट्स टावर दुनिया के सबसे आलीशान होटल्‍स में से एक
  2. बॉलीवुड सितारों का फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है दुबई का जुमेराह एमिरेट्स
  3. बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी ने भी इसी होटल के कमरे में अंतिम सांस ली

ये होटल है सितारों का फेवरेट डेस्टिनेशन

दुबई का जुमेराह एमिरेट्स टावर दुनिया के सबसे आलीशान होटल्‍स में शामिल है. साथ ही ये होटल बॉलीवुड सितारों का फेवरेट डेस्टिनेशन रहा है. इससे पहले भी यहां कई आयोजन हो चुके हैं. बॉलीवुड के सितारे अक्सर यहां शो और ईवेंट्स में शामिल होने के लिए पहुंचते रहे हैं.

LIVE UPDATES: बाथटब में डूबने से हुई श्रीदेवी की मौत

इस होटल की हैं ये खास चीजें
इस होटल के लग्‍जरी रुम, रिसॉर्ट, स्विमिंग पूल, जिम समेत अन्‍य फैसिलिटी शामिल हैं. यही वजह है कि दुबई के इस होटल में श्रीदेवी भी ठहरी थीं.

fallback

टू-सिस्टर नाम से चर्चित होटल
संयुक्‍त अरब अमीरात के दुबई स्थित जुमेराह एमिरेट्स टावर 56 मंजिला होटल है. इस होटल को जुमेराह इंटरनेशन ग्रुप ऑपरेट करता है. इसमें 40 लग्‍जरी सुइट हैं. यह टावर्स होटल्‍स दुबई में टू सिस्‍टर के नाम से भी चर्चित है.

शिरीष कुंदर ने किया ऐसा ट्वीट, प्रियंका चोपड़ा से ऋतिक रोशन तक हो सकते हैं नाराज

1,020,000 स्क्वायर फुट में फैला है होटल
दुबई का यह होटल दुनिया का तीसरा लंबा 'होटल' है. वहीं दुनिया की लंबी बिल्‍डिंग की लिस्‍ट में यह 48वें स्‍थान पर आता है. 1996 में शुरू हुए इस टावर होटल का काम 15 अप्रैल 2000 को पूरा हुआ था. 56 मंजिल इस टावर का फ्लोर एरिया 1,020,000 स्‍क्‍वायर फुट है. इस होटल में 400 रूम हैं. इस टावर को डिजाइन करने वालों में Hazel W.S. वोंग नूर और नूर ग्रुप कंसल्‍टेंस Int. लिमिटेड शामिल हैं.

fallback

मैं श्रीदेवी की फैन नहीं रही, लेकिन उनके निधन ने मुझे दिया 'सदमा': स्वरा भास्कर

शुरुआती किराया करीब 30 हजार रुपए
जुमेराह एमिरेट्स टावर के इस होटल में एक कमरे का किराया लगभग 30 हजार के करीब है. होटल की वेबसाइट के मुताबिक 1 रात का किराया स्‍थानीय करंसी में 1550 AED है, जो रुपए में करीब 28 हजार तक का पड़ जाता है.

Trending news