बिना भुगतान और बीमा प्रीमियम के Lease पर मिलेगी 'स्मार्ट' कार! PumPumPum कंपनी ने किया ऐलान

पट्टे पर कार देने वाली स्टार्ट अप PamPamPam ने 5.5 करोड़ रुपये का फंड जुटा लिया है. कंपनी के CEO का दावा है कि शुरुआत में लोग बिना बीमा प्रीमियम और भुगतान कर कार को Lease पर ले सकते हैं.

बिना भुगतान और बीमा प्रीमियम के Lease पर मिलेगी 'स्मार्ट' कार! PumPumPum कंपनी ने किया ऐलान
सांकेतिक तस्वीर।

नई दिल्ली: पुरानी कारों को पट्टे (Lease) पर देने वाली स्टार्टअप कंपनी पमपमपम (PumPumPum) ने शुक्रवार को कहा कि उसने इन्फलेक्शन पॉइंट वेंचर्स की अगुवाई वाले फंडिग दौर में 5.5 करोड़ रुपये जुटाए हैं. निवेश करने वाले अन्य निवेशकों में लेट्स वेंचर और अजिलिटी वेंचर्स शामिल हैं. 

किराए पर ले सकेंगे कार

कंपनी इस धनराशि का इस्तेमाल विभिन्न गतिविधियों में करेगी. इनमें उपभोक्ता जागरूकता, टेक्नोलॉजी डेवलेपमेंट, ब्रांड बनाना और विस्तार आदि शामिल है. पमपमपम के संस्थापक और सीईओ तरुण लावाडिया (Tarun Lawadia) ने कहा देश में कार को पट्टे पर देने और उसे किराए पर लेने की गतिविधियां तेजी से बढ़ रही हैं. आने वाले समय में यह गतिविधियां और बढ़ने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें:- दुनिया का सबसे बदकिस्मत इंसान, मात्र 2 दिनों में गंवाए 15 खरब रुपये

स्मार्ट कार का मिलेगा अनुभव

उन्होंने कहा कि कंपनी इस कारोबार को आगे नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए लगातार काम कर रही है. हमें पूरा विश्वास है कि कंपनी में मनी इन्वेस्टिंग से हमें प्रोडक्ट डेवलेपमेंट, मार्केटिंग बिजनेस और कंपनी को बढ़ाने में मदद मिलेगी. लावड़िया ने कहा कि पमपमपम अपने ग्राहकों को स्मार्ट कार का बेहतर अनुभव उपलब्ध कराएगी. 

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 47 रुपये में 28 दिन कॉलिंग और रोजाना 1 जीबी Data का ऑफर दे रही ये कंपनी

बिना भुगतान और बीमा मिलेगी कार

इसमें शुरुआत में कोई भुगतान नहीं लिया जाएगा, रखरखाव, बीमा प्रीमियम भी नहीं लिया जाएगा. इस्तेमाल के लिए कार दस हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये प्रति माह के भुगतान पर उपलब्ध होगी. कंपनी अगले तीन साल में अपने कामकाज का 15 शहरों में विस्तार करेगी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.