Lenovo ने भारत में लॉन्च किये, Moto Z और Moto Z Play

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने भारतीय बाजार में अपने मोटोरोला ब्रांड के तहत दो नए फोन मोटो जेड (Moto Z) और मोटो जेड प्ले (Moto Z Play) लॉन्च किए हैं।

Lenovo ने भारत में लॉन्च किये, Moto Z और Moto Z Play

नयी दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने भारतीय बाजार में अपने मोटोरोला ब्रांड के तहत दो नए फोन मोटो जेड (Moto Z) और मोटो जेड प्ले (Moto Z Play) लॉन्च किए हैं।

कंपनी ने बताया कि इन दोनों फोन के माध्यम से वह प्रीमियम श्रेणी (20,000 रुपये से ऊपर की कीमत) में अपनी उपस्थिति बढ़ाएगी। कंपनी ने मोटो जेड की कीमत 39,999 रुपये और मोटो जेड प्ले की कीमत 24,999 रुपये रखी है। इन दोनों फोन की बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 17 अक्टूबर से शुरू होगी।

इन दोनों फोन के साथ कंपनी विभिन्न तरह के मॉड (फोन के साथ जोड़े जाने वाले अन्य उपकरण) उपलब्ध करा रही है जिनकी कीमत 5,999 रुपये से 19,999 रुपये के बीच है। यह मॉड फोन की बैटरी लाइफ, आवाज, कैमरा गुणवत्ता को बढ़ाने का काम करते हैं। कंपनी ने इन मॉड के विकास पर करीब 10 लाख डॉलर का निवेश किया है।

इस अवसर पर कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं सह-अध्यक्ष (मोबाइल कारोबार समूह) अयमार डे लेंक्यूएसैंग ने पत्रकारों से कहा कि हम भारत में दूसरे स्थान पर नहीं रहना चाहते बल्कि हम स्मार्टफोन बाजार में पहले स्थान पर आना चाहते हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.