महिंद्रा के नए LOGO ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर अबतक इतनी बार देखा गया टीजर
Advertisement

महिंद्रा के नए LOGO ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर अबतक इतनी बार देखा गया टीजर

Mahindra सोशल मीडिया पर काफी समय से XUV700 के टीजर जारी कर रही है. इसी बीच अब महिंद्रा नए लोगो के साथ लॉन्च होगी. देखें डिटेल.

Mahindra New LOGO

नई दिल्ली: महिंद्रा (Mahindra) अपनी धांसू गाड़ियों को लेकर सुर्खियों में रहता है. पिछले साल भारतीय यूवी दिग्गज ने महिंद्रा थार (Mahindra Thar) की नई जेनरेशन को लॉन्च कर भारतीय ऑटोमोटिव सेक्टर में तहलका मचा दिया था. इसी बीच कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल महिंद्रा अब एक नए लोगो के साथ दिखेगा. यानी महिंद्रा का लोगो चेंज हो रहा है.

  1. अब बदल जाएगा महिंद्रा की गाड़ियों का लोगो
  2. नई XUV700 से होगी शुरुआत
  3. अपकमिंग XUV700 के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार है नया लोगो 

महिंद्रा का शानदार नया लोगो 

नया लोगो अपकमिंग XUV700 के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार है. नए लोगो में अपर केस ‘M’ जैसा दिखता है. आउटगोइंग लोगो की अपेक्षा ये बेहद स्टाइलिश और सिंपल दिख रहा है. हालांकि, अपकमिंग XUV700 में आने से पहले इसमें कुछ बदलाव किए जाएंगे. ये नया लोगो बेहद आकर्षक है.

ये भी पढ़ें- खुशखबरी! इस दिन किसानों के खाते में आएंगे 2,000 रुपये, तुरंत लिस्ट में चेक करें अपना नाम

XUV700 के साथ नया लोगो करेगा डेब्यू 

Mahindra XUV700 भारतीय बाजार में ब्रांड की शानदार पेशकश होगी. तीन-एसयूवी एक मोनोकॉक फ्रेम पर सेट होगी और गिल्स में लोड होकर आएगी. आने वाली Mahindra SUV में कई अच्छे और लग फीचर देखने को मिलेंगे. XMahindra काफी समय से XUV700 के टीजर जारी कर रही है. XUV700 ऑटो बूस्टर हेडलैंप के साथ आएगी. जब एसयूवी को 80 किमी प्रति घंटे से अधिक अंधेरे वातावरण में चलाया जाएगा तो यह फीचर एक्स्ट्रा ब्राईटनेस ऑफर करेगी. इसके अलावा, यह एक पैनोरमिक सनरूफ, पॉप-आउट स्मार्ट दरवाजे के हैंडल के साथ आएगी. साथ ही, उम्मीद है कि एक्सयूवी700 में पुरानी एक्सयूवी500 की तुलना में बेहतर एडब्ल्यूडी सिस्टम होगा.

ये भी पढ़ें- Indian Railways: ऑनलाइन टिकट के लिए IRCTC ने बनाए नए नियम, जान लें वरना नहीं कर पाएंगे बुकिंग

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

LIVE TV

Trending news