BREAKING NEWS

BoB, Dena और Vijaya Bank के खातेदारों के लिए जरूरी खबर, ये है खास अपडेट

यह खबर उन लोगों के लिए काफी जरूरी है जिनका बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक या फिर विजया बैंक में खाता है. अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि उसने देना बैंक की 1,770 शाखाओं के एकीकरण का काम दिसंबर 2020 में पूरा कर लिया है. 

BoB, Dena और Vijaya Bank के खातेदारों के लिए जरूरी खबर, ये है खास अपडेट
फाइल फोटो

नई दिल्लीः बैंक ऑफ बड़ौदा, विजया बैंक और देना बैंक के ग्राहकों के लिए जरूरी सूचना है. 1 अप्रैल, 2019 से सरकार ने विजया बैंक और देना बैंक का बैंक ऑफ बड़ौदा में विलय कर दिया था. इसके बाद अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने कहा है कि उसने देना बैंक की 1,770 शाखाओं के एकीकरण का काम दिसंबर 2020 में पूरा कर लिया है. गौरतलब बात यह है कि विजया बैंक की 2,128 शाखाओं को सितंबर 2020 में एकीकरण कर लिया गया था.

कोविड-19 की चुनौतियों के बीच किया कार्य
बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ (मुख्य कार्यपालक अधिकारी) संजीव चड्ढ़ा ने एक बयान में कहा, ‘हमने कोविड-19 चुनौतियों के बीच पूर्ववर्ती बैंकों के सफलतापूर्वक विलय का काम पूरा कर लिया है. हम एक बार फिर अपने सभी सम्मानित ग्राहकों का स्वागत करते हैं और उनसे बैंक ऑफ बड़ैदा के प्रोडक्ट्स तथा डिजिटल सॉल्यूशन का लाभ उठाने का आग्रह करते हैं.’ 

यह भी पढ़ेंः अब हर हफ्ते तय होंगे LPG गैस सिलिंडर के दाम! पेट्रोलियम कंपनियां कर रही हैं विचार 

5 करोड़ खातें बैंक से जुड़े
बयान के अनुसार 5 करोड़ से अधिक ग्राहकों के बैंक खातें अब बैंक ऑफ बड़ौदा में आ गये हैं. इसके अलावा सभी शाखाओं, एटीएम, पीओएस मशीनों और क्रेडिट कार्डों का एकीकरण सफलतापूर्वक किया जा चुका है. बैंक ने कहा कि सभी ग्राहकों की अब पूरे भारत में कुल 8,248 घरेलू शाखाएं और 10,318 एटीएम हैं, जो उन्हें अपने संपूर्ण उत्पादों और सेवाओं तक पूरी पहुंच प्रदान करेंगे. सभी ग्राहकों को अब बैंक के डिजिटल चैनलों तक पहुंच प्राप्त होगी. बैंक ने कहा कि पूर्ववर्ती बैंकों द्वारा ग्राहकों को पहले से जारी किए गए डेबिट कार्ड तब तक काम करते रहेंगे, जब तक कार्ड की निर्धारित अवधि समाप्त नहीं हो जाती. 

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.