मुंबई में 24 घंटे खुले रहेंगे मॉल, होटल, थिएटर; उद्धव सरकार का बड़ा फैसला
Advertisement

मुंबई में 24 घंटे खुले रहेंगे मॉल, होटल, थिएटर; उद्धव सरकार का बड़ा फैसला

आदित्य ने कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय शहर है, इसलिए नाइट लाइफ की मंजूरी जरूरी है. लंदन की नाइट लाइफ की अर्थव्यवस्था बड़ी है. मुंबई का राजस्व और रोजगार बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि इस फैसले से पुलिस पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं बढ़ेगा. मंत्री आदित्य ने कहा कि पब और बार को 24 घंटे खुला रखने की अनुमति नहीं होगी. 

आदित्य ठाकरे ने कहा कि मुंबई इंटरनेशनल शहर है इसलिए नाइट लाइफ की मंजूरी जरूरी है.

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में नाइट लाइफ को मंजूरी दे दी है. राज्य के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने बुधवार को ऐलान किया कि महाराष्ट्र कैबिनट ने मुंबई में मॉल, होटल, थिएटर 24 घंटे खुला रखने की मंजूरी दे दी है. आदित्य ने कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय शहर है, इसलिए नाइट लाइफ की मंजूरी जरूरी है. लंदन की नाइट लाइफ की अर्थव्यवस्था बड़ी है. मुंबई का राजस्व और रोजगार बढ़ेगा.

उन्होंने कहा कि इस फैसले से पुलिस पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं बढ़ेगा. मंत्री आदित्य ने कहा कि पब और बार को 24 घंटे खुला रखने की अनुमति नहीं होगी. पब और बार रात 1.30 बजे तक का ही खुले रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम एक्साइज कानून को हाथ नहीं लगा रहे हैं.

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि नाइट लाइफ का यह पहला चरण है. 27 जनवरी से मुंबई में शुरू होगा. इस पहले चरण में चार जगहों पर शुरू रहेगा- बीकेसी और नरिमन पाइंट की एक लेन में नाइट लाइफ को मंजूरी दी गई है.

ये वीडियो भी देखें:

Trending news