सरकारी कर्मचारियों के लिए Maruti का बंपर ऑफर, कारों पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

नवरात्री के साथ ही देश में त्योहारों की शुरुआत हो चुकी है. हालांकि कोरोना संकट अभी थमा नहीं है, लेकिन त्योहारों की रौनक बाजारों में लौटने लगी है. बाजार सज चुके हैं, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के डिस्काउंट्स और ऑफर्स दे रही हैं.

सरकारी कर्मचारियों के लिए Maruti का बंपर ऑफर, कारों पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

नई दिल्ली: नवरात्री के साथ ही देश में त्योहारों की शुरुआत हो चुकी है. हालांकि कोरोना संकट अभी थमा नहीं है, लेकिन त्योहारों की रौनक बाजारों में लौटने लगी है. बाजार सज चुके हैं, कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के डिस्काउंट्स और ऑफर्स दे रही हैं. देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी मारुति (Maruti Suzuki) ने भी सरकारी कर्मचारियों के लिए जबर्दस्त ऑफर पेश किया है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कुछ दिन पहले सरकारी कर्मचारियों के लिए LTC कैश वाउचर का ऐलान किया था. मारुति का कहना है कि सरकार के इस कदम का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं, जिससे गाड़ियों की डिमांड भी बढ़ सकती है. 

कारों पर 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट

अगर आप भी सरकारी कर्मचारी हैं और कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति आपको 11,000 रुपये तक का स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है. मारुति का कहना है कि सरकारी कंपनियों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत अलग-अलग मॉडलों पर अलग-अलग छूट दी जाएगी.

1 करोड़ सरकारी कर्मचारियों पर नजर 

मारुति सुजुकी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि सरकार ने कोविड-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए हैं. इसलिए हमारी भी जिम्मेदारी बनती है कि इकोनॉमी को सपोर्ट दें. पॉजिटिव सेंटीमेंट्स को फैलाएं. श्रीवास्तव ने कहा कि विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की संख्या एक करोड़ से ज्यादा है. मारुति सुजुकी के लिए यह कस्टमर्स का सबसे बड़ा वर्ग है.

कंपनी के मुताबिक LTC वाउचर स्कीम से करीब 45 लाख केंद्रीय और रक्षा कर्मचारियों को फायदा होगा. इससे 31 मार्च, 2021 तक 28,000 करोड़ रुपये की एक्स्ट्रा कस्टमर डिमांड पैदा होगी.

इन कारों पर मिलेगा डिस्काउंट

मारुति का डिस्काउंट हर कार पर अलग अलग है. सरकारी कर्मचारियों के लिए यह स्कीम Arena और Nexa की तरफ से बेचे जाने वाले मॉडल्स ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेजा, एर्टिगा, XL6, सियाज और एस-क्रॉस पर लागू होगी.

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर खोलिए FD, ICICI बैंक की नई पहल, जानिए कैसे करेगा काम

LIVE TV 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.