गर्मियों में घूमने के लिए बंपर ऑफर, एक नहीं 3 एयरलाइंस दे रही हैं भारी छूट
Advertisement

गर्मियों में घूमने के लिए बंपर ऑफर, एक नहीं 3 एयरलाइंस दे रही हैं भारी छूट

अगर आप भी इन गर्मियों में कही घूमने का प्लान कर रहे हैं तो एयरलाइन कंपनियां आपके लिए बंपर ऑफर लेकर आई हैं. गर्मियों की इस सीजन में मानसून फ्लाइट ऑफर के तहत एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एयरलाइन कंपनियां सस्ते दामों पर यात्रा की पेशकश कर रही हैं.

गर्मियों में घूमने के लिए बंपर ऑफर, एक नहीं 3 एयरलाइंस दे रही हैं भारी छूट

नई दिल्ली : अगर आप भी इन गर्मियों में कही घूमने का प्लान कर रहे हैं तो एयरलाइन कंपनियां आपके लिए बंपर ऑफर लेकर आई हैं. गर्मियों की इस सीजन में मानसून फ्लाइट ऑफर के तहत एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एयरलाइन कंपनियां सस्ते दामों पर यात्रा की पेशकश कर रही हैं. इस बार गोएयर, एयर एशिया और विस्तारा ने घरेलू उड़ान के टिकट पर धांसू ऑफर की पेशकश की है. इस सेल में आप 1400 रुपये से कम में घरेलू यात्रा कर पाएंगे.

5 से 7 जून तक मानसून सेल
मानसून आने के साथ ही एयरलाइंस ने भी ऑफर की शुरुआत कर दी है. गो एयर की मानसून सेल 5 से 7 जून तक है और इसमें वन वे किराया 1299 रुपये से शुरू हो रहा है. इसमें आप 7 जून को रात 12 बजे तक टिकट की बुकिंग करा सकते हैं. इसके तहत आप 24 जून से 30 सितंबर तक यात्रा कर सकते हैं. इसी तरह एयर एशिया 'अर्ली मानसून सेल' के तहत 1399 रुपये की शुरुआती कीमत में फ्लाइट टिकट का ऑफर कर रही है.

Maruti की पहली इलेक्ट्रिक कार होगी WagonR, जानिए कब होगी लॉन्च

एप से बुकिंग पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट
गो एयर के एप से टिकट बुक कराने पर आपको 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिलेगा. कंपनी का यह ऑफर 30 जून तक वेलिड है. इसमें आप 16 जुलाई से 10 अगस्त तक यात्रा कर सकते हैं. दरअसल मानसून में हवाई यात्रा की डिमांड घटने पर एयरलाइंस की तरफ से ऑफर दिए जाते हैं. एयर एशिया 'अर्ली मानसून सेल' में 1399 रुपये के टिकट पर आप बेंगलुरू, नई दिल्ली, कोलकता, हैदराबाद और रांची जैसे रूट पर सफर कर सकते हैं. इसके तहत 10 जून तक टिकट बुक कराया जा सकता है.

1399 रुपये में कई शहरों का सफर
इस ऑफर में आप हैदराबाद से बेंगलुरू, बेंगलुरू से कोच्चि और बेंगलुरू से हैदराबाद 1399 रुपये में सफर कर सकते हैं. भुवनेश्वर से कोलकता के लिए आपको 1599 रुपये, रांची से कोलकता के लिए 1699 रुपये, कोलकता से इंफाल के लिए 1899 और कोच्चि से जयपुर के लिए 5433 रुपये देने होंगे. इस सेल में अन्य रूट जैसे गोवा से बेंगलुरू के 1699 रुपये, बेंगलुरू से पुणे के लिए 1999 रुपये, श्रीनगर से नई दिल्ली के लिए 2799 रुपये और पुणे से नई दिल्ली के लिए 3499 रुपये खर्च करने होंगे.

बंद हुई देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी, कर्मचारियों के पास सिर्फ महीनेभर गुजारे का पैसा

विस्तारा एयरलाइंस की 24 घंटे चलने वाली सेल में कंपनी की तरफ से वन-वे रूट पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इकोनॉमी क्लास में 1599 रुपये से किराया शुरू हो रहा है. वहीं प्रीमियम इकोनॉमी क्लास में शुरुआती किराया 2499 रुपये और बिजनेस क्लास का शुरुआती किराया 6999 रुपये है. विस्तारा एयरलाइन की तरफ से कहा गया कि सेल 6 जून को रात 12 बजकर 1 मिनट पर शुरू हुई. 24 घंटे की इस सेल में बुक कराए गए टिकट पर आप 21 जून 2018 से 27 सितंबर 2018 तक सफर कर सकते हैं. एयरलाइन ने कहा कि सीट कम है, इस कारण फर्स्ट कम फर्स्ट सर्विस के आधार पर बुकिंग की जाएगी.

Trending news