मर्सिडीज-बेंज के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने किया ये ऐलान

जर्मनी की लक्जरी कार विनिर्माता मर्सिडीज-बेंज ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में वाहन श्रृंखला एएमजी की स्थानीय स्तर पर असेंबली शुरू करेगी. 

मर्सिडीज-बेंज के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने किया ये ऐलान
फ़ाइल फोटो

दिल्ली: जर्मनी (Germany) की लक्जरी कार विनिर्माता मर्सिडीज-बेंज (Mercedes-benz) ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में वाहन श्रृंखला एएमजी की स्थानीय स्तर पर असेंबली शुरू करेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि मर्जिडीज-बेंज के पुणे में चाकन स्थित उत्पादन संयंत्र में तैयार होने वाला पहला उत्पाद एएमजी जीएलसी 43 4मैटिक कूपे होगा.

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ मार्टिन श्वेनक ने कहा कि भारत में स्थानीय रूप से एएमजी का उत्पादन करने का निर्णय भारतीय बाजार के प्रति मर्सिडीज-बेंज की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है. उन्होंने कहा कि कंपनी चाहती है कि एएमजी आसानी से उपलब्ध हो. पिछले कुछ वर्षों में एएमजी ब्रांड भारत में काफी लोकप्रिय हो गया है. कंपनी को भरोसा है कि स्थानीय रूप से निर्मित एएमजी जीएलसी 43 4मैटिक कूपे की पेशकश से ग्राहकों को उत्पाद की बेहतर कीमत मिलेगी और इसकी मांग में बढ़ोतरी होगी.

(इनपुट- एजेंसी भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.