5 नवंबर को मुंबई आएंगे माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाडेला
Advertisement

5 नवंबर को मुंबई आएंगे माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाडेला

माइक्रोसॉफ्ट के प्रमुख सत्य नाडेला 5 नवंबर को एक दिन की भारत यात्रा पर यहां आ रहे हैं। वह महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा, एक्सिस बैंक की प्रमुख शिखा शर्मा और टाटा स्टारबक्स के सीईओ अवानी दवडा जैसी कारोबारी हस्तियों से मुलाकात करेंगे।

5 नवंबर को मुंबई आएंगे माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नाडेला

मुंबई : माइक्रोसॉफ्ट के प्रमुख सत्य नाडेला 5 नवंबर को एक दिन की भारत यात्रा पर यहां आ रहे हैं। वह महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिन्द्रा, एक्सिस बैंक की प्रमुख शिखा शर्मा और टाटा स्टारबक्स के सीईओ अवानी दवडा जैसी कारोबारी हस्तियों से मुलाकात करेंगे।

भारत में जन्मे माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ यहां ‘माइक्रोसॉफ्ट्स फ्यूचर अनलीश्ड’ कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे जहां 3,000 उद्योगपति, उद्यमी और डेवलपर्स एकत्र होंगे। माइक्रोसाफ्ट इंडिया के महाप्रबंधक (विपणन एवं परिचालन) टेलर ब्रायसन ने बताया, सत्य एक दिन की मुंबई यात्रा पर आ रहे हैं।

आनंद महिन्द्रा, शिखा शर्मा, मुकुंद राजन सहित अन्य उद्योगपतियों से मिलने का उनका कार्यक्रम है। पिछले सप्ताह फेसबुक के प्रमुख मार्क जुकरबर्ग ने भी भारत की यात्रा की थी और आईआईटी, दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित किया था।

माइक्रोसाफ्ट के कार्यक्रम की चर्चा करते हुए ब्रायसन ने कहा कि दो दिन के इस कार्यक्रम में इस बात की संभावना तलाशी जाएगी कि कैसे प्रौद्योगिकी सरकार और शिक्षा, बैंक, अस्पताल, ईकामर्स, मनोरंजन और विनिर्माण जैसे क्षेत्रों में लोगों व संगठनों को सशक्त बना रही है।

 

Trending news