close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

4 रुपये लीटर सस्ता हुआ मदर डेयरी का दूध, इन शहरों में घर पर पहुंचेगा दूध

Mother Dairy Price Cut : अगर आपकी फैमिली में भी मदर डेयरी का दूध यूज होता है तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, मदर डेयरी ने दूध 4 रुपये प्रति लीटर सस्ता कर दिया है.

4 रुपये लीटर सस्ता हुआ मदर डेयरी का दूध, इन शहरों में घर पर पहुंचेगा दूध

नई दिल्ली : अगर आपकी फैमिली में भी मदर डेयरी (Mother Dairy) का दूध यूज होता है तो यह खबर आपके काम की है. जी हां, मदर डेयरी (Mother Dairy) ने दूध 4 रुपये प्रति लीटर सस्ता कर दिया है. यह फायदा आपको बिना पैकेट वाले यानी खुले हुए दूध पर मिलेगा. कीमत में यह कमी करने के पीछे बड़ी मुहिम छिपी हुई है. यह मुहिम है पर्यावरण बचाने की. प्लास्टिक पर प्रतिबंध की मुहिम में योगदान के लिए मदर डेयरी ने ग्राहकों से पैकेट वाले दूध की बजाय टोकन वाला दूध खरीदने की अपील की है.

हर घर आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी
टोकन वाले दूध के लिए ग्राहकों का रुझान बढ़ाने के लिए मदर डेयरी इसे 4 रुपये प्रति लीटर सस्ता बेचेगी. कंपनी के एमडी संग्राम चौधरी ने बताया कि टोकन वाले दूध की बिक्री बढ़ाने के लिए अतिरिक्त कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने बताया कि दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में हर घर आपूर्ति सुनिश्चित की जाएगी.

यह वीडियो भी देखें:

ग्राहकों को सालाना 140 करोड़ का लाभ होगा
कंपनी के प्रतिनिधि एनसीआर के 4000 घरों में जाकर 2 अक्टूबर तक 1000 किलो प्लास्टिक वेस्ट जुटाएंगे. डेयरी की तरफ से बताया गया कि दूध की मांग को पूरा करने के लिए डेयरी ने क्षमता 10 लाख लीटर प्रतिदिन तक बढ़ाई है. ग्राहकों को इस नकद प्रोत्साहन से सालाना 140 करोड़ का लाभ होगा.

ये वीडियो भी देखें: