अब Mother Dairy खिलाएगा आपको मथुरा के पेड़े, कंपनी ने शुरू की तैयारी
Advertisement

अब Mother Dairy खिलाएगा आपको मथुरा के पेड़े, कंपनी ने शुरू की तैयारी

मदर डेयरी के मिठाई उत्पाद उसके आउटलेट्स के अलावा अमेजन, मिल्क बास्केट और बिग बास्केट पर भी उपलब्ध होंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः मथुरा के पेड़ों का स्वाद हर किसी की जुबान पर कायम है. कभी-कभी कान्हा की नगरी से दूर होने पर भी लोगों का मन इसको खाने का करता है. अब लोगों की इसी मन की बात को दूध कंपनी मदर डेयरी ने सुन लिया है. जल्द ही कंपनी दिल्ली-एनसीआर में स्थित अपने रिटेल आउटलेट्स पर लोगों को यहीं पर उपलब्ध कराएगी.

कंपनी कर रही है पोर्टफोलियो का विस्तार

मदर डेयरी अपने मिठाईयों के कारोबार का विस्तार कर रही है. कंपनी का अपने इस कारोबार को अगले तीन सालों में 100 करोड़ रुपये तक पहुंचाने का लक्ष्य है. कंपनी दिल्ली-एनसीआर के अलावा कई बड़े शहरों में दूध सप्लाई करती है. इसके अलावा सफल स्टोर के माध्यम से सब्जियां भी बेचती है. मदर डेयरी का कहना है कि उसकी मिठाइयां सुरक्षा के मानकों के साथ तैयार की जाती हैं. इन्हें कांटेक्टलेस तरीके से पैक कर ग्राहकों तक पहुंचाया जाता है. मदर डेयरी के मिठाई उत्पाद उसके आउटलेट्स के अलावा अमेजन, मिल्क बास्केट और बिग बास्केट पर भी उपलब्ध होंगे.

निकाली दो नई मिठाईयां

राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड की सहयोगी कंपनी मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड ने मिठाई के दो नए संस्करण मथुरा पेड़ा और मेवा आटा लड्डू पेश किए हैं. दिल्ली-एनसीआर में मदर डेयरी के 1,500 दूध के बूथ और 300 सफल दुकानें हैं. अभी इसे स्टोर में दूध से बनी छह मिठाइयां उपलब्ध हैं. इनमें मिल्क केक, ओरेंज मावा बर्फी, फ्रोजन रसमलाई, गुलाब जामुन और रसगुल्ला शामिल हैं.

कंपनी ने मकर संक्रांति के अवसर पर एनडीडीबी की चेयरमैन वर्षा जोशी और मदर डेयरी के डिप्टी एमडी ओमवीर सिंह की उपस्थिति में अपने सफ़ल ब्रांड के तहत तीन पैक किए हुए खाद्य उत्पाद जमे हुए ड्रमस्टिक्स, फ्रोजन कट ओकरा (कटी भिंडी) और फ्रोजन हल्दी पेस्ट क्यूब्स भी लॉन्च किए.

यह भी पढे़ंः 'हफ्तावसूली' वाले 453 Digital Lending Apps को गूगल ने हटाया, RBI ने दी थी चेतावनी, देखिए पूरी लिस्ट

Trending news