6,999 रुपये में मोटो ने लॉन्‍च किया Moto C Plus, अन्‍य फीचर्स के लिए क्लिक करें
Advertisement

6,999 रुपये में मोटो ने लॉन्‍च किया Moto C Plus, अन्‍य फीचर्स के लिए क्लिक करें

मोटोरोला (Motorola) ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन 'सी प्‍लस' (Moto C Plus) को लॉन्‍च कर दिया. इससे पहले कंपनी ने इसे अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में पेश किया था. फिलहाल Moto C Plus की एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री की जाएगी.

Moto C Plus खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से 30 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा.

नई दिल्‍ली : मोटोरोला (Motorola) ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन 'सी प्‍लस' (Moto C Plus) को लॉन्‍च कर दिया. इससे पहले कंपनी ने इसे अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में पेश किया था. फिलहाल Moto C Plus की एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री की जाएगी.

एंड्रॉयड 7.0 नूगा से लैस

इसकी लॉन्चिंग के साथ ही भारतीय बाजार में मोटो की नई सी सीरीज के दोनों फोन उपलब्‍ध होंगे. मोटो का नया स्‍मार्टफोन C Plus एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करत है और इसमें 4000 Mah की बैटरी है. जो कि इसे इस रेंज के अन्‍य स्‍मार्टफोन से अलग बनाती है. इसे दिनभर में एक बार चार्ज करना ही काफी रहेगा.

20 जून से मिलेगा

मोटो सी प्लस भारत में 20 जून से 6,999 रुपये में मिलेगा. इसके लिमिटेड स्‍टॉक की बिक्री मंगलवार दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी. Moto C Plus खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से अतिरिक्त 30 जीबी 4जी डेटा दिया जाएगा. कंपनी ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी भी की है. 

8 मेगापिक्सल कैमरा 

नए स्‍मार्टफोन के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो 2 जीबी रैम वाले इस फोन में 5 इंच का 1280X720 पिक्सल वाला एचडी डिस्प्ले है. इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो एफ/2.2 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश के साथ है. इसमें 1.3 गीगा हर्ट्ज़ का क्वाड कोर MT 6737 प्रोसेसर है. फोन की इनबिल्‍ट मेमोरी 16 जीबी है, जिसे बढ़ाया जा सकता है.

बजट रेंज में मोटो के नए फोन की टक्‍कर शाओमी रेडमी 4 से रहेगी. इससे पहले मोटो ने 2 जून को भारतीय बाजार में 5,999 रुपये में Moto C लॉन्‍च किया था.

Trending news