विराट-अनुष्का के बाद मुकेश अंबानी के बेटे की शादी चर्चा में, Wedding कार्ड की कीमत जान हो जाएंगे हैरान!
Advertisement

विराट-अनुष्का के बाद मुकेश अंबानी के बेटे की शादी चर्चा में, Wedding कार्ड की कीमत जान हो जाएंगे हैरान!

इटली में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सुर्खियों में छाई हुई है. हर कोई बस इन लवबर्ड्स की डेस्टिनेशन वेडिंग की ही बातें कर रहा है.

कार्ड की कीमत इतनी तो शादी का खर्चा कितना होगा! (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: इटली में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सुर्खियों में छाई हुई है. हर कोई बस इन लवबर्ड्स की डेस्टिनेशन वेडिंग की ही बातें कर रहा है. लेकिन इस बीच एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी और उनका बेशकीमती वैडिंग कार्ड भी चर्चा का विषय बन गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में दिख रहे कार्ड को आकाश अंबानी का वैडिंग कार्ड बताया जा रहा है. हालांकि, शादी कब होगी इसे लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो रही है, लेकिन जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.

  1. एशिया के सबसे अमीर शख्सियत के बेटे की होगी शादी!
  2. आकाश अंबानी की शादी का कार्ड सोशल पर वायरल!
  3. सोशल मीडिया का दावा, दिसंबर में है आकाश की शादी!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड छप चुका है. इस कार्ड की कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही है, जिसे मोती और सोने से सजाया गया है. इस कीमती कार्ड को यदि 50 लोगों को भी भेजा जाता है तो कुल खर्चा 75 लाख का आएगा, जितने में कोई आम शख्स एक बंगला तक खरीद सकता है.

मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

आकाश अंबानी की शादी का कार्ड भले ही सामने आ जाने का दावा किया जा रहा हो, लेकिन ये विवाह कब है इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, आकाश अंबानी की शादी इस दिसंबर में ही होगी, तो वहीं कुछ का कहना है कि ये शादी साल 2018 की गर्मियों में होगी.

fallback
सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी के कार्ड के नाम से वायरल होती ये तस्वीर

हालांकि, एक बात तो तय है, यदि आकाश अंबानी की शादी सच में होती है तो ये ईवेंट काफी लग्जरियस होने वाला है, जिसमें खर्च होने वाली राशि भी कम नहीं होने वाली.

मुकेश अंबानी के बारे में यह बड़ी बात नहीं जानते होंगे आप, खुद किया खुलासा

आपको बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी के बड़े बेटे होने के साथ ही आकाश अंबानी रिलायंस जियो टेलीकॉम में चीफ ऑफ स्ट्रेटजी हैं. इस साल अगस्त में हुए एक सर्वे में इस कंपनी की नेट वर्थ 2.2 लाख करोड़ बताई गई थी.

Trending news