...तो क्या एक ही दिन होगी मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी की शादी? यहां जानिए
Advertisement

...तो क्या एक ही दिन होगी मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी की शादी? यहां जानिए

ईशा अपने पुराने दोस्त आनंद पीरामल से शादी करेंगी. इन दोनों की शादी को लेकर भी यह खबर है कि शादी दिसंबर में होगी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशा अंबानी की शादी भी आकाश अंबानी के साथ ही की जाएगी. 

ईशा-आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेंगी, तो वहीं भाई आकाश-श्लोका के साथ बंधन में बंधेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मुकेश अंबानी के परिवार में इन दिनों में शादी की तैयारियां चल रही हैं. मार्च में बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से तय हुई. दोनों की प्री-एंगेजमेंट पार्टी भी रखी गई. आकाश की शादी दिसंबर में तय की गई है. सूत्रों के मुताबिक, उनकी शादी का सेलिब्रेशन 8-12 दिसंबर तक आयोजित होगा. मुंबई में ही उनकी शादी की जाएगी. यह खबर थमी ही थी कि अंबानी परिवार की इकलौती बेटी ईशा अंबानी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. रविवार शाम उनकी सगाई की खबरें सामने आईं. ईशा अपने पुराने दोस्त आनंद पीरामल से शादी करेंगी. इन दोनों की शादी को लेकर भी यह खबर है कि शादी दिसंबर में होगी. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ईशा अंबानी की शादी भी आकाश अंबानी के साथ ही की जाएगी. मतलब यह कि दोनों की शादी एक ही दिन एक ही जगह होगी. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

  1. अंबानी परिवार के बेटे-बेटी की शादी दिसंबर में होगी
  2. बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से तय हुई
  3. बेटी ईशा अंबानी भी आनंद पीरामल से शादी करेंगी

दिसंबर में होगी शादी
ईशा अंबानी को पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आनंद पीरामल ने रविवार को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था. इसके बाद एक प्रेस रिलीज जारी कर दोनों के ऑफिशियली एंगेज होने की खबरें सामने आईं. इसके बाद मुकेश अंबानी का परिवार अपने दामाद आनंद पीरामल को लेकर मुंबई के इस्कॉन मंदिर पहुंचा. ईशा और आनंद ने यहां पूजा की और आशीर्वाद लिया. खुद मुकेश अंबानी उन्हें अपनी कार ड्राइव करके वहां लेकर पहुंचे. इसके बाद दोनों की शादी की खबरें तेज हैं. हालांकि, दिसंबर में शादी होगी यह तय है लेकिन, तारीख को लेकर अभी असमंजस है. सूत्रों की मानें तो अंबानी परिवार में एक साथ दो शादियां होने से खबरें हैं कि शादी एक साथ होगी.

दुल्हन बनेंगी ईशा अंबानी, उनकी ये तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी

क्यों एक ही दिन होगी शादी?
आकाश और ईशा की शादी एक ही दिन होने के पीछे एक कारण है. दरअसल, ईशा और आकाश जुड़वा भाई-बहन हैं. ईशा सिर्फ सात मिनट छोटी हैं. लेकिन, दोनों की जन्म एक ही दिन है. जन्म, परवरिश, बिजनेस के बाद इन दिनों भाई-बहन की शादी भी एक ही महीने में होना तय हुआ है. ऐसे में उनकी शादी भी एक ही दिन हो सकती है. यह परिवार की सोची-समझी प्लानिंग के तहत होगा. आपको बता दें, आकाश अंबानी अपने गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से दिसंबर में शादी करने वाले हैं. वहीं, ईशा अंबानी भी इसी महीने में ब्वॉयफ्रेंड आनंद पीरामल से शादी करेंगी.

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी भी हुई तय, दिसंबर में बजेगी शहनाई

होगी ग्रैंड वेडिंग 
सूत्रों के मुताबिक, अंबानी परिवार इस बात को लेकर तैयारी कर रहा है कि आकाश-श्लोका और ईशा-आनंद की शादी एक ही दिन की जाए. हालांकि, अभी किसी भी तारीख तय नहीं है. वहीं, अगर ऐसा होता है तो यह भारत की सबसे बड़ी ग्रैंड वेडिंग होगी. मुंबई के ऑबरॉय होटल में शादी समारोह आयोजित किया जा सकता है. इसे साल की सबसे बड़ी शादी बताया जा रहा है. हालांकि, अभी तारीख तय होना बाकी है. 

हो गई ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई! इस्कॉन मंदिर में पहनाई 'वरमाला'

महाबलेश्वर में हुई लंच डेट
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की बातचीत महाबलेश्वर में की गई. आनंद ने महाबलेश्वर के ही मंदिर में ईशा को शादी के प्रपोज किया. हालांकि, दोनों लंबे समय से दोस्त हैं. प्रपोजल के बाद दोनों के परिवार ने एक साथ बैठकर लंच किया. खबरों की मानें तो पहले से ही सबकुछ तय था. बस बातचीत करके सहमति बननी बाकी थी. यही वजह से थी कि ईशा और आनंद के लिए लंच डेट आयोजित की गई थी.

घुटनों पर बैठकर आनंद ने किया ईशा अंबानी को प्रपोज, देखिए तस्वीरें

भाई आकाश ने भी गोवा जाकर किया था प्रपोज
ईशा अंबानी के ट्वीन ब्रदर आकाश अंबानी ने भी मार्च में हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता को मार्च में प्रपोज किया था. यह प्रपोजल उन्होंने गोवा के एक रिसॉर्ट में दिया था. जहां उन्होंने श्लोका को हीरे की अंगूठी पहनाई थी. इसके बाद दोनों के लिए मुंबई में प्री-एगेंजमेंट पार्टी आयोजित की गई थी. इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज पहुंचे थे. आकाश-श्लोका भी मुंबई के सिद्दीविनायक मंदिर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

Trending news