एच 1-बी वीजा पर नारायण मूर्ति ने कहा, सरकार से नहीं लड़ सकता कारोबार

एच 1-बी वीजा पर भारतीय आईटी कंपनियों द्वारा दिक्कतों का सामना किए जाने के बीच दिग्गज आईटी हस्ती एनआर नारायण मूर्ति ने आज कहा कि कारोबार सरकार से नहीं लड़ सकता और उसे अपनी सीमाओं में काम करना होता है।

एच 1-बी वीजा पर नारायण मूर्ति ने कहा, सरकार से नहीं लड़ सकता कारोबार
फाइल फोटो

बेंगलुरू: एच 1-बी वीजा पर भारतीय आईटी कंपनियों द्वारा दिक्कतों का सामना किए जाने के बीच दिग्गज आईटी हस्ती एनआर नारायण मूर्ति ने आज कहा कि कारोबार सरकार से नहीं लड़ सकता और उसे अपनी सीमाओं में काम करना होता है।

इंफोसिस के सह संस्थापक मूर्ति ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘हम किसी सरकार से नहीं लड़ सकते। याद रखिए चाहे यह अमेरिका हो, ब्रिटेन हो या भारत सरकार हो, कोई कारोबार किसी सरकार से नहीं लड़ सकता।’

उन्होंने कहा, ‘हमें सरकार के दायरों में काम करना होता है और हम कई नवोन्मेष सामने ला सकते हैं जिससे हमारी कंपनियां सुरक्षित रहें। हमारी कंपनियां फिर से अच्छी तरह आगे बढ सकती हैं, लाभ के साथ आगे बढ सकती हैं और फिर हम अपने ग्राहक बना सकते हैं।’ 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.