निसान की कार सनी का नया मॉडल लॉन्च, कीमत 7.91 लाख रुपये से शुरू
Advertisement

निसान की कार सनी का नया मॉडल लॉन्च, कीमत 7.91 लाख रुपये से शुरू

जापान की वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी निसान ने आज अपनी मध्यम आकार की सेडान कार सनी का नया मॉडल बाजार में उतारा है। इसका दिल्ली में एक्स-शो रूम दाम 7.91 लाख रुपये से शुरू है।

निसान की कार सनी का नया मॉडल लॉन्च, कीमत 7.91 लाख रुपये से शुरू

नयी दिल्ली: जापान की वाहन क्षेत्र की प्रमुख कंपनी निसान ने आज अपनी मध्यम आकार की सेडान कार सनी का नया मॉडल बाजार में उतारा है। इसका दिल्ली में एक्स-शो रूम दाम 7.91 लाख रुपये से शुरू है।

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक अरण मल्होत्रा ने आज एक वक्तव्य में कहा, ‘निसान इंडिया लगातार हमारे ग्राहकों की आवाज सुन रहा है। नई सनी 2017 इसका बेहतर उदाहरण है। इसमें कार के अंदर जगह ज्यादा है, चलाने में सुविधाजनक है और इसका इंजन कम ईंधन खपत वाला है।’ 

कंपनी ने कहा है कि नई सनी कार पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों तरह के विकल्प में उपलब्ध है। पेट्रोल इंजन वाली कार में 1,498 सीसी का इंजन होगा जबकि डीजल मॉडल में 1,461सीसी का इंजन लगाया गया है। पेट्राल सनी की कीमत 7.91 से लेकर 10.89 लाख रुपये तक है जबकि डीजल सनी की कीमत 8.8 लाख से लेकर 10.76 लाख रुपये तक है।

निसान की कारों में सनी उसकी प्रमुख सेडान कार है। दुनियाभर में इस कार की बिक्री 1.60 करोड़ इकाई रही है। भारत में निसान के दो ब्रांड हैं। निसान और डाटसुन। इन दोनों ही ब्रांड के तहत कई तरह के मॉडल बाजार में हैं जिनमें प्रवेश स्तर की छोटी कार डाटसुन रेडिगो से लेकर एसयूवी निसान टेरेनो शामिल है।

Trending news