VIDEO : बेटी ईशा की सगाई में जमकर नाचीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा
Advertisement

VIDEO : बेटी ईशा की सगाई में जमकर नाचीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी की शादी तय होने के बाद बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई पार्टी भी हो गई है.

VIDEO : बेटी ईशा की सगाई में जमकर नाचीं नीता अंबानी, मुकेश अंबानी ने किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली : देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी की शादी तय होने के बाद बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई पार्टी भी हो गई है. उम्मीद की जा रही है कि मुकेश अंबानी के बेटा और बेटी दोनों की शादी दिसंबर में हो सकती है. ईशा अंबानी की शादी अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी, वहीं आकाश अंबानी की शादी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हो रही है. मुंबई में सोमवार रात को आकाश अंबानी के घर एंटीलिया हाउस में समाई पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी हिस्सा लिया था.

  1. सोमवार रात मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया हाउस में हुई सगाई पार्टी
  2. पार्टी में तमाम बॉलीवुड हस्तियों के साथ सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे
  3. मुकेश अंबानी के बेटे और बेटी की शादी दिसंबर में होने की उम्मीद

स्टेज के पास खड़े रहे मुकेश अंबानी
सगाई पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे एक वीडिया में नीता अंबानी (Nita Ambani) फिल्म इंग्लिश विंग्लिश के गाने 'मवराई माझी' पर डांस कर रही हैं. स्टेज के पास ही मुकेश अंबानी खड़े हैं और वह अपनी पत्नी का डांस को देखकर जमकर तालियां बजाते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले चार दशक से जानते हैं.

महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था. इसके बाद कपल ने अपने परिजन के साथ लंच किया. सगाई पार्टी के दौरान सोमवार रात ईशा अंबानी और उनकी मां नीता अंबानी ने जमकर डांस किया. महाबलेश्वर के मंदिर में आनंद के ईशा को प्रपोज करने के बाद लंच में दोनों परिवार उनके साथ थे.

परिवार के सभी लोग मौजूद रहे
इस दौरान ईशा की तरफ से मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, कोकिलाबेन अंबानी, आकाश और अनंत अंबानी शामिल थे. वहीं, आनंद पीरामल की तरफ से अजय पीरामल, स्वाति पीरामल, पूर्णिमाबेन दलाल, आनंद की बहन नंदनी, पीटर, अन्या, देव और अन्य परिवार के लोग शामिल रहे.

कौन हैं आनंद पीरामल
मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनू के बगड़ कस्बे के रहने वाले आनंद हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं. फिलहाल वह पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. बिजनेस स्कूल से पास होने के बाद उन्होंने दो स्टार्ट अप्स शुरू किए थे. पहला हेल्थकेयर स्टार्ट अप था, जिसका नाम पीरामल ई स्वास्थ्य था. उनका दूसरा स्टार्ट अप रिएल इस्टेट का था, जिसका नाम पीरामल रिएलटी था. अब दोनों पीरामल एंटरप्राइज का हिस्सा हैं.

वहीं ईशा रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल के बोर्ड में शामिल हैं. उनके पास येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में बैचलर डिग्री है. वो जून में ग्रेजुएट स्कूल ऑफ बिजनेस, स्टेनफोर्ड से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रोग्राम में मास्टर्स भी कर लेंगी.

Trending news