close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Supertech बिल्डर पर नोएडा अथॉरिटी सख्त, 293 करोड़ की वसूली के लिए आरसी जारी

आम्रपाली और यूनिटेक बिल्डर के बाद अब सुपरटेक बिल्डर पर भी शिकंजा कसता नजर आ रहा है. नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक बिल्डर के सेक्टर-74 स्थित केपटाउन प्रोजेक्ट पर रिकवरी नोटिस (RC) चस्पा कर दिया है.

Supertech बिल्डर पर नोएडा अथॉरिटी सख्त, 293 करोड़ की वसूली के लिए आरसी जारी

नोएडा : आम्रपाली और यूनिटेक बिल्डर के बाद अब सुपरटेक बिल्डर (Supertech Builder) पर भी शिकंजा कसता नजर आ रहा है. नोएडा प्राधिकरण ने सुपरटेक बिल्डर (Supertech Builder) के सेक्टर-74 स्थित केपटाउन प्रोजेक्ट पर रिकवरी नोटिस (RC) चस्पा कर दिया है. बिल्डर की तरफ से इस प्रोजेक्ट के बकाया के रूप में प्राधिकरण को 2,93,15,20,150 रुपये का भुगतान नहीं किया गया. भूखंड पर वसूली भू-राजस्व विभाग की तर्ज पर की जाएगी.

प्रोजेक्ट का 80 प्रतिशत पूरा हो चुका
आपको बता दें नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित इस सोसाइटी का काम करीब 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है. अथॉरिटी के इस कदम के बाद यहां 10 हजार फ्लैट का निर्माण शामिल है, जिससे करीब 40,000 लोगों पर सीधा असर पड़ेगा. गौरतलब है कि नोएडा अथॉरिटी ने सेक्टर-74 में सुपरटेक को जीएच-01 के रूप में 177960.50 वर्ग मीटर जमीन का आवंटन किया था. इस योजना में रेजिडेंशियल के साथ ही कॉमर्शियल प्रॉपर्टी भी शामिल है.

यहां पर 22 से 24 मंजिला 40 टावर केपटाउन सोसायटी के लिए तैयार किए जा रहे हैं. इनमें से 35 टावर का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है और करीब 4000 लोगों को पजेशन दे दिया गया है. बाकी टावर्स में फिनिशिंग चल रही है और जल्द ही निवेशकों को पजेशन ऑफर किए जाने की तैयारी है.