close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब एयरपोर्ट पर ई-पेमेंट से करें पार्किंग शुल्‍क का भुगतान

नोटबंदी के दौर में नकदी की कमी के मद्देनजर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रविवार को एक घोषणा की कि सभी हवाईअड्डों पर कार पार्किग का शुल्क 29 नवंबर के बाद डिजिटल भुगतान प्रणाली से किया जाएगा। यानी अब सोमवार आधी रात से सभी एयरपोर्ट पर ई-पेमेंट से पार्किंग शुल्‍क का भुगतान कर सकेंगे।

अब एयरपोर्ट पर ई-पेमेंट से करें पार्किंग शुल्‍क का भुगतान

नई दिल्ली : नोटबंदी के दौर में नकदी की कमी के मद्देनजर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने रविवार को एक घोषणा की कि सभी हवाईअड्डों पर कार पार्किग का शुल्क 29 नवंबर के बाद डिजिटल भुगतान प्रणाली से किया जाएगा। यानी अब सोमवार आधी रात से सभी एयरपोर्ट पर ई-पेमेंट से पार्किंग शुल्‍क का भुगतान कर सकेंगे।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) इस महीने से हवाईअड्डों पर पार्किंग शुल्क के भुगतान की डिजिटल सुविधा शुरू करेगा। एएआई ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नोटबंदी के चलते उसने 28 नवंबर की मध्यरात्रि तक अपने हवाईअड्डों पर पार्किंग शुल्क को निरस्त कर दिया है। अब वह 29 नवंबर से डिजिटल माध्यम से यह शुल्क वसूल करेगा।

विज्ञप्ति के अनुसार हवाईअड्डों का परिचालन देखने वाला एएआई हवाईअड्डों पर डेबिट, क्रेडिट, पेटीएम, फ्रीचार्ज और अन्य डिजिटल माध्यमों से कार पार्किंग शुल्क का भुगतान ग्रहण करेगा।