अब हवाई टिकट के साथ ही बुक करा सकेंगे ओला-उबर

ओला और उबर जैसे कैब एग्रिगेटरों के साथ किया गया समझौता यात्रियों को न्यूनतम परेशानी और बेहतर सेवा देने की दिशा में उठाया गया कदम है.  

अब हवाई टिकट के साथ ही बुक करा सकेंगे ओला-उबर
यात्री हवाई अड्डों पर गुणवत्तापूर्ण और बेहतर सेवा-सुविधा चाहते हैं जिसमें प्रौद्योगिकी की भूमिका काफी महत्त्वपूर्ण है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्‍ली: हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए यह राहत की खबर है. अब आप एयर टिकट बुक करने के साथ ही एयरपोर्ट स्थित किओस्क से कैब भी कर सकेंगे. इसके लिए भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने ओला, उबर जैसी कैब एग्रिगेटरों के साथ समझौता किया है. एएआई से मिली जानकारी के मुताबिक अभी पांच हवाई अड्डों चेन्नई, कोलकाता, पुणे, लखनऊ और भुवनेश्वर में यह सेवा शुरू की गई है. 

यह भी पढ़ें: नए टैक्‍स से ओला और उबर के लीज रेंटल में होगा इजाफा, सफर होगा महंगा!

एयरपोर्ट पर बेहतर सेवा-सुविधा

पिछले तीन-चार साल में यात्रियों की अपेक्षाओं में काफी बदलाव हुआ है. यात्री हवाई अड्डों पर गुणवत्तापूर्ण और बेहतर सेवा-सुविधा चाहते हैं जिसमें प्रौद्योगिकी की भूमिका काफी महत्त्वपूर्ण है. एएआई अध्यक्ष गुरुप्रसाद महापात्रा ने इस मामले में कहा कि, एएआई ने हमेशा यात्रियों की सुविधा को केंद्र में रखा है. हम हवाईअड्डों पर यात्रियों को यथासंभव बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं. ओला और उबर जैसे कैब एग्रिगेटरों के साथ किया गया समझौता यात्रियों को न्यूनतम परेशानी और बेहतर सेवा देने की दिशा में उठाया गया कदम है.