Ola Electric स्कूटर्स ने मचाया धमाल, 2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की हुई बिक्री, अगली सेल 1 नवंबर को
X

Ola Electric स्कूटर्स ने मचाया धमाल, 2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की हुई बिक्री, अगली सेल 1 नवंबर को

नए खरीदारों के लिए अगली सेल 1 नवंबर को आयोजित की जाएगी. बुकिंग अमाउंट और बुकिंग की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है. 

Ola Electric स्कूटर्स ने मचाया धमाल, 2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की हुई बिक्री, अगली सेल 1 नवंबर को

नई दिल्ली: Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर्स S1 और Ola S1 Pro की बिक्री 15 सितंबर को शुरू हुई, इस बिक्री को ग्राहकों की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कंपनी ने बताया है कि दो दिनो 1100 करोड़ रुपये की बिक्री हुई है. पहले दिन Ola को 600 रुपये की सेल हुई थी, कंपनी का दावा है कि ये भारत में पूरे टू-व्हीलर सेगमेंट की एक दिन की बिक्री से भी ज्यादा है. 

अगली सेल 1 नवंबर को होगी

कंपनी ने बताया है कि स्कूटर की बुकिंग खुली रहेगी, नए खरीदारों के लिए अगली सेल 1 नवंबर को आयोजित की जाएगी. बुकिंग अमाउंट और बुकिंग की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बुकिंग 499 रुपये में ही होगी. Ola के CEO भाविश अग्रवाल ने कहा कि जहां खरीद का पहला दिन हमारे और ऑटो उद्योग के लिए काफी अभूतपूर्व था, वहीं दूसरा दिन बस वहीं से आगे बढ़ा, जहां से पहला दिन खत्म हुआ था. ग्राहकों ने हमारे उत्पादों के लिए जो उत्साह दिखाया वह पूरे समय बना रहा.

ये भी पढ़ें- Gold Price Today, 17 September 2021: दो दिन में सोना 800 रुपये हुआ सस्ता! चांदी भी 2000 रुपये टूटी 

2 दिन में 1100 करोड़ रुपये की सेल

उन्होंने आगे कहा कि कुल 2 दिनों में, हमने बिक्री में 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है! यह न केवल मोटर वाहन उद्योग में अभूतपूर्व है बल्कि यह भारतीय ई-कॉमर्स इतिहास में एक ही उत्पाद के लिए एक दिन में (वैल्यू के आधार पर) सबसे अधिक बिक्री में से एक है! हम वास्तव में एक डिजिटल इंडिया में रह रहे हैं.

ऑनलाइन कैसे खरीद सकते हैं 

Step 1 - सबसे पहले आपको Ola Electric की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. अगर आपने पहले ही 499 रुपये में बुकिंग कर रखी है तो आप पेमेंट की प्रक्रिया को पूरा करेंगे. आप जितनी जल्दी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक करेंगे, डिलिवरी भी उतनी ही जल्दी मिलने की उम्मीद रहेगी. लेकिन याद रहे कि जबतक कंपनी के पास स्टॉक रहेगा बिक्री तभी तक चालू रहेगी. 

Step 2 - आपको Ola Electric S1 खरीदना है S1 Pro वेरिएंट्स, ये चुनने के बाद आपको 10 रंगों में से कोई एक कलर चुनना है. अगर आपने बुकिंग के दौरान कोई कलर चुना था, और आप उसे बदलना चाहते हैं तो उसे यहां बदल भी सकते हैं. 

Step 3 - फाइनेंस की सुविधा ओला की ओर से दी गई है. कंपनी बैंकों के साथ टाई-अप किया गया है. अगर आप फाइनेंस नहीं कराना चाहते हैं तो आपको जो भी वेरिएंट आप चुनते हैं उसके हिसाब से एडवांस पेमेंट 20 हजार रुपये या 25 हजार रुपये देना होगा. फाइनल पेमेंट तब होगा जब आपका इनवॉयस तैयार हो जाएगा.   

VIDEO-

कितनी होगी कीमत

आपको बता दें कि Ola Electric ने इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमतों का ऐलान पहले ही कर दिया था. Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर के S1 वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये है, जबकि S1 Pro वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 1,29,999 रुपये है. 

कितनी होगी EMI

Ola Electric की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि S1 स्कूटर के लिए EMI 2,999 रुपए प्रति माह से शुरू होगी. जबकि S1 pro के लिए, EMI 3,199 रुपए से शुरू होगी. अगर आपको फाइनेंसिंग की जरूरत है, तो OFS (ओला फाइनेंशियल सर्विसेज) ने आपके ओला S1 को फाइनेंस करने में मदद करने के लिए IDFC फर्स्ट बैंक, HDFC और टाटा कैपिटल सहित प्रमुख बैंकों के साथ करार किया है. व्हीकल इंश्योरेंस के लिए खरीदार ओला और ओला इलेक्ट्रिक ऐप के जरिए स्कूटर का बीमा करा सकते हैं. कंपनी का इंश्योरेंस पार्टनर ICICI लोम्बार्ड है. 

HDFC बैंक Ola और Ola Electric ऐप पर एलिजिबल ग्राहकों को मिनटों में प्री-अप्रूव्ड लोन देगा. Ola की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि टाटा कैपिटल और IDFC फर्स्ट बैंक डिजिटल KYC प्रोसेस करेंगे और एलिजिबल ग्राहकों को इंस्टेंट लोन अप्रूवल देंगे. अगर आपको फाइनेंस की जरूरत नहीं है, तो आप ओला S1 के लिए 20,000 रुपए या ओला S1 प्रो के लिए 25,000 रुपये की एडवांस पेमेंट कर सकते हैं और बाकी तब दीजिए, जब हम आपके स्कूटर का इनवॉइस करेंगे.

181 किलोमीटर की रेंज

Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर का S1 वेरिएंट एक बार फुल चार्ज करने पर 121 किलोमीटर का रेंज देता है. जबकि S1 Pro वेरिएंट सिंगल चार्ज करने पर 181 किलोमीटर चलता है. S1 वैरिएंट 3.6 सेकेंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ता है, जबकि S1 Pro वेरिएंट 3 सेकेंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ता है.

ये भी पढ़ें- ITR भरने में हुई देरी तो लगेगी 5,000 रुपये की पेनल्टी! सिर्फ ऐसे टैक्सपेयर्स को मिलती है छूट

LIVE TV

Trending news