Ola-Uber मिलने में हो रही है दिक्कत! दिल्ली-NCR में टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल, किराया बढ़ाने की मांग
Advertisement

Ola-Uber मिलने में हो रही है दिक्कत! दिल्ली-NCR में टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल, किराया बढ़ाने की मांग

Ola-Uber on Strike: दिल्ली-NCR में आज लोगों को Ola-Uber टैक्सी मिलने में दिक्कतें आ रही हैं. Ola और Uber के साथ काम कर रहे कई ड्राइवर्स आज हड़ताल पर हैं. सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर शिकायत कर रहे हैं.

Ola-Uber मिलने में हो रही है दिक्कत! दिल्ली-NCR में टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल, किराया बढ़ाने की मांग

नई दिल्ली: Ola-Uber on Strike: दिल्ली-NCR में आज लोगों को Ola-Uber टैक्सी मिलने में दिक्कतें आ रही हैं. Ola और Uber के साथ काम कर रहे कई ड्राइवर्स आज हड़ताल पर हैं. सुबह से ही सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर शिकायत कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि उन्हें लंबी वेटिंग के बाद कोई Ola और Uber मिल रही है, तो किसी ने ट्रिप कैंसिल होने की भी शिकायत की है. अगर आप भी कहीं जरूरी काम से पहुंचना चाहते हैं तो कोई दूसरा इंतजाम जरूर कर लें.

ये भी पढ़ें- Holi से पहले सरकार दे रही है 10,000 रुपये एडवांस, केंद्रीय कर्मचारियों को नहीं होगी पैसे की दिक्कत  

Ola और Uber ड्राइवर्स की हड़ताल 

India.com में छपी खबर के मुताबिक Ola और Uber के ड्राइवर्स की ये हड़ताल किराया बढ़ाए जाने की मांग को लेकर की गई है. ड्राइवरों की मांग है कि बेस फेयर कम से कम 100 रुपये होना चाहिए. अभी बेस फेयर करीब 30-35 रुपये के बीच है, इसके बाद 6-7 रुपये प्रति किलोमीटर चार्ज किया जाता है. ड्राइवरों का कहना है कि हमको 6-7 रुपये प्रति किलोमीटर मिलता है, जो कि ऑटो रिक्शा ड्राइवरों से भी कम है. 

बेसिक फेयर बढ़ाने की मांग 

ड्राइवरों का कहना है कि हम ये हड़ताल इसीलिए कर रहे हैं ताकि कंपनी बेस फेयर बढ़ाए. हम तबतक हड़ताल करेंगे जबतक कि इसे बढ़ाया नहीं जाता है. अगर कई हफ्तों तक ये चला तो हम अपना प्रोटेस्ट जारी रखेंगे.  Ola-Uber की इस हड़ताल से रोजाना ऑफिस जाने वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. हड़ताल की वजह से कई यूजर्स ने अपना दर्द ट्विटर पर साझा भी किया. 

कई यूजर्स ने शिकायत की कि उन्हें कैब के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा, इसके बाद कैब कैंसिल कर दी गई. कुछ यूजर्स ने ज्यादा चार्ज को लेकर भी शिकायत की. हालांकि इसे लेकर अबतक दोनों कंपनियों की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है. 

ये भी पढ़ें- दांव पर 12 लाख से ज्यादा Debit, Credit Card के डाटा! देखिए लोकसभा में क्या बोली सरकार?

LIVE TV

Trending news