सैमसंग को सिर्फ एक ट्वीट से को हुआ 3800 करोड़ का नुकसान!
Advertisement

सैमसंग को सिर्फ एक ट्वीट से को हुआ 3800 करोड़ का नुकसान!

सिर्फ एक ट्वीट ने सैमसंग कंपनी का हजारों करोड़ का नुकसान करवा दिया। दरअसल, पहले माना जा रहा था कि सैमसंग टेस्ला मोटर्स के लिये बैटरी मैनुफेक्चरिंग करने जा रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने एक ट्वीट कर अफवाहों पर रोक लगा दी। लेकिन इस ट्वीट से सैमसंग को करीब 3800 अरब रुपये का नुकसान हो गया। कंपनी के शेयरों में आठ फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

सैमसंग को सिर्फ एक ट्वीट से को हुआ 3800 करोड़ का नुकसान!

प्रीटोरिया : सिर्फ एक ट्वीट ने सैमसंग कंपनी का हजारों करोड़ का नुकसान करवा दिया। दरअसल, पहले माना जा रहा था कि सैमसंग टेस्ला मोटर्स के लिये बैटरी मैनुफेक्चरिंग करने जा रही है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क ने एक ट्वीट कर अफवाहों पर रोक लगा दी। लेकिन इस ट्वीट से सैमसंग को करीब 3800 अरब रुपये का नुकसान हो गया। कंपनी के शेयरों में आठ फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

टेस्‍ला ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों में पैनासोनिक का लंबे समय से इस्‍तेमाल किया था और अपनी गीगाफैक्‍ट्री के लिए इसी बैटरी कंपनी के साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं। इस ट्वीट के बाद पैनासोनिक के शेयरों में तीन फीसदी का उछाल आ गया। मस्क ने ट्वीट में कहा कि यह स्‍पष्‍ट करना चाहता हूं कि टेस्‍ला मॉडल तीन सेल्‍स के लिए विशेष रूप से पेनासोनिक के साथ काम कर रही है। अन्‍य खबरों को उन्होंने खारिज कर दिया।

Trending news