PM-CARES में पेटीएम ने किया 100 करोड़ रुपए का अंशदान

10 दिनों में पेटीएम ऐप पर अंशदान 100 करोड़ रुपए हो गया है.

PM-CARES में पेटीएम ने किया 100 करोड़ रुपए का अंशदान
फाइल फोटो

नई दिल्लीः डिजिटल पेमेंट कंपनी पेटीएम ने कहा है कि उसने 100 करोड़ रुपए से अधिक का अंशदान PM-CARES फंड में किया है. इस फंड को खासतौर पर कोरोनावायरस बीमारी से लड़ने के लिए बनाया गया है. कंपनी ने पहले कहा था कि वो 500 करोड़ रुपए का दान इस फंड में देगी. जो भी व्यक्ति पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर पेटीएम बैंक डेबिट का इस्तेमाल कर अंशदान करेगा, उस पर पेटीएम 10 रुपए ज्यादा का अंशदान करेगी.

10 दिनों में हुए 100 करोड़
पेटीएम ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि केवल 10 दिनों में पेटीएम ऐप पर अंशदान 100 करोड़ रुपए हो गया है. कंपनी के कर्मचारियों ने भी अपनी सैलरी को इस फंड में दिया है. कंपनी के 1200 कर्मचारियों ने अपनी 15 दिन, एक महीना, दो महीना और तीन महीने की सैलरी इस फंड में दी है.

पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट अमित वीर ने कहा है कि सभी देशवासियों को इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए आगे आना चाहिए. ऐसे में इस फंड में दान करना चाहिए ताकि हम एक मजबूत राष्ट्र के तौर पर खड़े हो सकें.

ये भी पढ़ें: बदल जाएगा विमान में सफर करने का तरीका, कोरोना वायरस से बचाव की प्लानिंग यहां जानें

पेटीएम फिलहाल दिहाड़ी मजदूरों के लिए रोजाना खाने की व्यवस्था भी कर रहा है, जिसके लिए KVN फाउंडेशन की मदद कर रहा है। कंपनी इसके लिए भी डोनेशन लोगों से ले रही है.