LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा 2700 रुपये तक का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा
X

LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा 2700 रुपये तक का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

आसमान छू रहीं घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों के बीच पेटीएम ने अपने नए और पुराने कस्टमर्स के लिए शानदार ऑफर का ऐलान किया है. अब आप LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपये तक का कैशबैक ले सकते हैं.

LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा 2700 रुपये तक का कैशबैक, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) की लगातार बढ़ती कीमत से परेशान लोगों के लिए अच्छी खबर है. घरेलु गैस सिलेंडर की बुकिंग पर अब आप 2700 रुपये तक का कैशबैक (Cashback Offer) जीत सकते हैं. जी हां, ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) ने इस ऑफर की शुरुआत की है. ये कैशबैक आपको 3 सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा. आइए विस्तार से जानते हैं इस ऑफर का लाभ आप कैसे उठा पाएंगे...

कब तक वैलिड है ऑफर?

पेटीएम ने अपनी ऐप पर एक बैनर लगाकर इस ऑफर का ऐलान किया है. इस बैनर में साफ लिखा है कि अगर आप एचपी, इंडेन या भारतगैस कंपनी के सिलेंडर की बुकिंग पेटीएम के जरिए करते हैं तो आपको 2700 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. ये फायदा 3 सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा. हालांकि ये बैनर क्लिकेबल नहीं है, इसलिए ये पता नहीं चल सका कि ये ऑफर कब तक के लिए वैलिड है. लेकिन आप पेटीएम के नए और पुराने यूजर्स इस बंपर ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- रामलीला का हो रहा था मंचन, राम वियोग में 'दशरथ' ने मंच पर ही त्याग दिए प्राण

कैसै कर सकते हैं बुकिंग?

इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में Paytm App को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद अपनी गैस एजेंसी से सिलेंडर बुकिंग करनी होगी. इसके लिए Paytm ऐप में Show more पर जाकर क्लिक करें, फिर Recharge and Pay Bills पर क्लिक करें. इसके बाद आपको Book a Cylinder का विकल्प दिखेगा. यहां जाकर आप अपने गैस प्रोवाइडर को सेलेक्ट करें. अब LPG Id या फिर आपको जो नंबर गैस एजेंसी में रजिस्टर है उसे डालें और Proceed पर क्लिक कर दें. आपके सामने सभी डीटेल्स आ जाएंगी. बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा.

LIVE TV

Trending news