Advertisement
photoDetails1hindi

Audi S5 Sportback हो गई लॉन्च, महज 5 सेकेंड से भी कम में पकड़ लेगी 100 की रफ्तार

AUDI के दीवानों के लिए एक बड़ी खुखखबरी है. पिछले साल से ऑडी के जिस मॉडल का इंतजार हो रहा था वो आज खत्म हो गया है. Audi S5 Sportback आज लॉन्च हो गई है. पहले इसे दिसंबर 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन तब लॉन्चिंग टलने के बाद अब 4 महीने बाद इसे लॉन्च कर दिया गया है.

Audi S5 Sportback लॉन्च

1/5
Audi S5 Sportback लॉन्च

जर्मन ऑटोमोबाइल कंपनी Audi ने अपना नया मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है. सेडान सेगमेंट में Audi ने  S5 को A5 से ऊपर और RS5 से नीचे रखा है. Audi S5 Sportback की लॉन्चिंग का लंबे वक्त से इंतजार हो रहा था. पहले इसे दिसंबर 2020 में लॉन्च किया जाना था लेकिन अब 4 महीने की देरी के बाद इसे लॉन्च कर दिया गया है.

महज 5 सेकेंड में 100 की स्पीड

2/5
महज 5 सेकेंड में 100 की स्पीड

Audi की कार टॉप स्पीड के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. नए मॉडल S5 में इस खासियत को बरकरार रखा गया है. कंपनी का दावा है कि S5 महज 4.8 सेकेंड में 100 की स्पीड पकड़ सकती है.

Audi S5 Sportback की कीमत

3/5
Audi S5 Sportback की कीमत

Audi S5 Sportback कार की कीमत 79.06 लाख रुपये रखी गई है. ये कीमत दिल्ली में एक्सशोरूम की कीमत है. देश के दूसरे हिस्सों में कीमतें थोड़ी कम-ज्यादा हो सकती हैं.

Audi S5 की खासियत

4/5
Audi S5 की खासियत

कार के डैशबोर्ड पर एक 10 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो Android Auto Carplay और Apple Carplay जैसी सुविधाओं से लैस है. नई एस 5 स्पोर्टबैक में ड्राइवर के लिए 12.2 इंच की डिजिटल एमआईडी स्क्रीन भी दी गई है.

Audi S5 के फीचर्स

5/5
Audi S5 के फीचर्स

Audi S5 को बहुत ही Sporty और खूबसूरत डिजाइन के साथ पेश किया गया है. एलईडी हेडलैंप, रिडिजाइन्ड फ्रंट बम्पर और 19-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ स्पॉइलर्स भी आपको इस मॉडल में देखने को मिल जाएंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़