Advertisement
photoDetails1hindi

Honda Activa पर शानदार ऑफर! बिना डाउनपेमेंट के खरीदें स्कूटर और पाएं बंपर कैशबैक

Honda Activa देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटरों में से एक है. अगर आप भी होंडा एक्टिवा खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, Honda Activa पर कंपनी भारी कैशबैक दे रही है. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट ने Activa 125 मॉडल पर ये ऑफर दे रही है. लेकिन इसकी कुछ शर्ते हैं. विस्तृत जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर.

कैशबैक ऑफर

1/6
कैशबैक ऑफर

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट कंपनी (Honda Motorcycle & Scooter India Private Company) ने 30 जून तक Honda Activa 125 की बुकिंग पर कैशबैक का ऑफर दे रही है. कस्टमर को कैशबैक के रूप में 3,500 रुपये तक मिलेंगे. साथ ही आपको इस ऑफर के साथ और भी कई जबरदस्त सुविधाएं मिलेंगी.

2/6

Honda Activa 125 पर 3,500 रुपये का कैशबैक पाने के लिए कुछ शर्तें भी है. इसके लिए आपको SBI के क्रेडिट कार्ड से ही बुकिंग करनी होगी. असल में SBI Card से स्कूटर की बुकिंग करने पर ग्राहकों को  5% तक कैशबैक का ऑफर मिल रहा है. अगर आप भी ये बंपर ऑफर चाहते हैं तो जल्दी करें. 

EMI पर लें गाड़ी

3/6
EMI पर लें गाड़ी

Honda Activa खरीदने का प्लान कर रहे कस्टमर ध्यान दें कि आप SBI Card से EMI पर स्कूटर खरीदने पर ही इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे. इसके लिए आपको अपने कार्ड से कम से कम 40,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना होगा. तो अगर आप भी चाहते हैं कि आप बिना किसी डाउन पेमेंट के ये स्कूटर खरीदें वो भी कैशबेक के साथ तो SBI के इस कार्ड पर ही खरीदें.

नहीं देना होगा डाउनपेमेंट

4/6
नहीं देना होगा डाउनपेमेंट

Honda के इस ऑफर की सबसे बड़ी खासियत है कि अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको Honda Activa 125 के लिए कोई डाउनपेमेंट नहीं देना होगा. ना ही इसमें किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट की जरूरत पड़ेगी. जल्दी करें ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा.

125 सीसी दमदार इंजन

5/6
125 सीसी दमदार इंजन

बाजार में 125 सीसी क्षमता वाले इंजन कैटेगरी में Honda Activa 125 की अपनी खास पहचान है. होंडा का ये स्कूटर क्षमता के एंगल से बेस्ट है. इसमें कंपनी ने 4-स्ट्रोक, फैन कूल्ड SI इंजन दिया है. ये 8.18 PS की मैक्सिमम पावर और 10.3Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ बड़ा फ्यूल टैंक

6/6
ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ बड़ा फ्यूल टैंक

Honda Activa 125 अपने शानदार फीचर के लिए जाना जाता है. इस स्कूटर में ग्राहकों को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन (Automatic Transmission) यानी ऑटो गियर मिलते हैं. वहीं इसमें 5.3 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है जो आपको एक बार में लंबी दूरी तक जाने की छूट देता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़