छुट्टियों में घूमने के लिए यहां करें बुकिंग, 10 हजार रुपए तक पाएं कैशबैक
Advertisement

छुट्टियों में घूमने के लिए यहां करें बुकिंग, 10 हजार रुपए तक पाएं कैशबैक

कई बैंक छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट की बुकिंग, होटल और होलीडे पैकेज पर विशेष ऑफर लेकर आए हैं. जल्द और भी बैंक कतार में होंगे.

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली, सौरभ सुमन: त्योहार के मौसम की शुरुआत होते ही अब आने वाले महीनों में छुट्टियों का भी मौसम आने वाला है. ऐसे में देश-विदेश में आप अपने पसंदीदा जगह पर घूमने जाने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए सार्वजनिक क्षेत्र और निजी क्षेत्र के बैंक विशेष ऑफर लेकर आए हैं. आप 10,000 रुपए तक का कैश बैक भी पा सकते हैं. तमाम बैंक छुट्टियों को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट की बुकिंग, होटल और होलीडे पैकेज पर ऑफर दे रहे हैं. 

  1. घरेलू और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट की बुकिंग पर खास छूट
  2. होटल की बुकिंग पर 35 फ्लैट प्रतिशत की छूट पा सकते हैं.
  3. एसबीआई BHIM SBI Pay पर ऑफर लेकर आया है
     

ऐसे लें 10,000 रुपए तक का कैश बैक ऑफर
अगर आप अपने पसंदीदा स्थान पर फ्लाइट से जाने की योजना बना रहे हैं तो येस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर शानदार 10 प्रतिशत कैशबैक पा सकते हैं. इस ऑफर के तहत मेकमाइट्रिप से होलीडे पैकेज लेना होगा. यहां आपको 10 प्रतिशत कैशबैक 10,000 रुपए तक मिल सकता है. यह ऑफर हर शनिवार और रविवार को 30 सितंबर तक है. ध्यान रखें भारत में बने येस बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ही ऑफर मान्य है. इसमें एक बुकिंग प्रति कार्ड है. साथ ही होलीडे का घरेलू पैकेज न्यूनतम 40,000 रुपए का और अंतरराष्ट्रीय पैकेज 70,000 रुपए होने चाहिए. 

इसके अलावा मेकमाइट्रिप की वेबसाइट, एप और मोबाइल साइट से 10 हजार रुपये या इससे अधिक की इंटरनेशनल फ्लाइट बुकिंग करते हैं तो आपको 8,000 रुपए तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर को पाने के लिए बुकिंग के समय promo code MMTYES का इस्तेमाल करना होगा. यह ऑफर सिर्फ येस बैंक के क्रेडिट कार्ड पर है. यह ऑफर हर शुक्रवार 28 सितंबर तक है.

इसे भी पढ़ें: SBI के साथ पैसे कमाने का मौका, बैंक के साथ बिजनेस कॉरस्पोंडेट के तौर पर जुड़ें

एचडीएफसी बैंक का खास ऑफर
निजी क्षेत्र का बैंक एचडीएफसी बैंक फ्लाइट और होलीडे पैकेज पर खास ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर में आप yatra.com पर घऱेलू हवाई टिकट की बुकिंग पर 300 रुपए से लेकर 1500 रुपए की छूट पा सकते हैं, वहीं अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट की टिकट बुकिंग पर फ्लैट 10 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा देशभर में होटल की बुकिंग पर 35 फ्लैट प्रतिशत की छूट पा सकते हैं. छूट पाने के लिए एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड ग्राहकों को भुगतान से पहले promo YTHDFC18  का इस्तेमाल करना होगा. यह ऑफर 17 सितंबर से लेकर 22 सितंबर के बीच की गई बुकिंग पर लागू है.

आईसीआईसीआई बैंक दे रहा UPI पर ऑफर
घरेलू और निजी बैंक आईसीआईसीआई बैंक भी फ्लाइट की बुकिंग पर ऑफर लेकर आया है. इसके तहत अगर आप शुक्रवार को स्पाइसजेट की फ्लाइट की टिकट ICICI Bank UPI से बुक करते हैं तो राउंड ट्रिप पर 1000 रुपए की छूट तुरंत मिलती है. साथ ही अपनी पसंद की सीट चुनने की भी आजादी मिलती है. इसी तरह वन वे टिकट पर 500 रुपए की छूट तुरंत मिलती है. इसके लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट पर टिकट बुक करनी होगी. याद रखें मोबाइल एप पर यह ऑफर नहीं है. ग्राहकों को भुगतान के लिए प्रोमो कोड UPI1000 डालना होगा. ऑफर 28 सितंबर तक है.

इसे भी पढ़ें: दुनिया घूमने की है चाह, तो ये 10 डेस्टिनेशन्स नहीं डालेंगी आपकी जेब पर बोझ

एसबीआई BHIM SBI Pay पर दे रहा ऑफर
देश का सबसे बड़ा और सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक एसबीआई भी अपने ग्राहकों को BHIM SBI Pay पर फ्लाइट बुकिंग पर ऑफर दे रहा है. इसके तहत आप अधिकतम 250 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं. इसके तहत BHIM SBI Pay से पहली फ्लाइट बुकिंग पर कूपन SFLY250 का इस्तेमाल कर 250 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं. बैंक की तरफ से यह ऑफर 30 सिंतबर तक के लिए है. ध्यान रहे यह कूपन पहले 5,000 यूजर के लिए ही वैध है. 

 

ये भी देखे

Trending news