वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की इंस्टाग्राम से कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की इंस्टाग्राम से कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

करोड़ों युवाओं के दिल पर कब्जा जमाने वाली वायरल गर्ल और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है.

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की इंस्टाग्राम से कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

नई दिल्ली : करोड़ों युवाओं के दिल पर कब्जा जमाने वाली वायरल गर्ल और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो पहुंच चुकी है. इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं.

  1. प्रिया प्रकाश से एक दिन में 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर जुड़े
  2. अभी तक 51 लाख हुए इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के फॉलोअर
  3. एक रिपोर्ट के अनुसार हर पोस्ट के 8 लाख रुपये लेती हैं प्रिया

कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ा
इसके अलावा कई बड़े ब्रांड प्रिया प्रकाश के पास विज्ञापन का प्रस्ताव लेकर पहुंच रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रिया सोशल मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

बैंक अकाउंट से आधार लिंक नहीं कराया तो यह खबर आपको राहत देगी!

एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर
एक ही दिन में उनके 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर बने थे. फिलहाल उनके फॉलोअर की संख्या 51 लाख तक पहुंच गई है. प्रिया फॉलोअर के मामले में अमेरिकन रियल्टी टीवी स्टार काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर ली है. यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में 6 लाख से ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं. प्रिया प्रकाश के इंटरनेट स्टार बनने के बाद जब मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा मेरे लिए यह बहुत सुखद है. मुझे नहीं पता कि मैं अपनी खुशी का इजहार कैसे करूं.

Bullet के दीवानों के लिए खुशखबरी! कंपनी यहां सस्ते में मुहैया कराएगी मोटर साइकिल

कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं
उन्होंने बताया इस कामयाबी के बाद खुशी मनाने के लिए मेरे कॉलेज में एक इवेंट आर्गेनाइज किया गया था. यह मेरे लिए नया अनुभव है. मैं यही उम्मीद करती हूं कि सभी लोगों का सपोर्ट मेरे साथ बना रहे. आपको बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया.  बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' के वीडियो में नजर आने के बाद उनके आंखों के एक्सप्रेशन की जमकर तारीफ हुई थी. इसके बाद ही वह इंटरनेट पर छा गई थीं.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news