सच नहीं बोल रहे रतन टाटा: साइरस मिस्त्री

टाटा संस के हटाए गए चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने कहा कि टाटा समूह के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा सच नहीं बोल रहे हैं। उधर, टाटा संस के अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा ने बुधवार को खुलासा किया कि साइरस मिस्त्री को स्वेच्छा से अध्यक्ष का पद छोड़ने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्हें आधिकारिक रूप से हटाया गया।

सच नहीं बोल रहे रतन टाटा: साइरस मिस्त्री

मुंबई : टाटा संस के हटाए गए चेयरमैन साइरस मिस्त्री ने कहा कि टाटा समूह के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा सच नहीं बोल रहे हैं। उधर, टाटा संस के अंतरिम अध्यक्ष रतन टाटा ने बुधवार को खुलासा किया कि साइरस मिस्त्री को स्वेच्छा से अध्यक्ष का पद छोड़ने का मौका दिया गया था, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्हें आधिकारिक रूप से हटाया गया।

मिस्त्री का यह बयान रतन टाटा के उस पत्र के संदर्भ में आया है जो उन्होंने शेयरधारकों को लिखा। इसके जवाब में मिस्त्री खेमे ने इसका भी खंडन किया है कि मिस्त्री को हटाने से पहले उनसे विचार विमर्श के अनेक प्रयास किए गए थे। उल्लेखनीय है कि टाटा संस के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा ने समूह की कंपनियों के शेयरधारकों से कहा कि उनके निदेशक मंडल में साइरस मिस्त्री के बने रहना उनमें खलल पैदा करने वाला होगा जिसका इन कंपनियों के कामकाज पर बुरा असर पड़ सकता है।