अब सिर्फ 149 रुपये में करें अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल, साथ में 300 MB डाटा भी फ्री
Advertisement

अब सिर्फ 149 रुपये में करें अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल, साथ में 300 MB डाटा भी फ्री

इन दिनों मोबाइल फोन यूजर के लिए एक से बढ़कर एक खुशखबरी मिल रही है। हाल ही में मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च कर टेलीकॉम की दुनिया में हलचल मचा दी थी। अब उनके भाई अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। 

अब सिर्फ 149 रुपये में करें अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल, साथ में 300 MB डाटा भी फ्री

नई दिल्ली: इन दिनों मोबाइल फोन यूजर के लिए एक से बढ़कर एक खुशखबरी मिल रही है। हाल ही में मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च कर टेलीकॉम की दुनिया में हलचल मचा दी थी। अब उनके भाई अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशन ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। 

रिलायंस कम्युनिकेशन ने सिर्फ 149 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं इसके साथ 300 एमबी डाटा भी फ्री में मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसका फायदा 2G, 3G और 4G सेवा का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक भी उठा सकते हैं। जबकि जियो का ऑफर सिर्फ 4जी नेटवर्क वालों के लिए है।

उधर, रिलायंस ग्लोबल कॉल (आरजीसी) ने एक ऐसा अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग एप्प पेश किया है जिससे किसी नंबर पर सीधे अंतरराष्ट्रीय कॉल की जा सकेगी। इसके लिए अब टोल फ्री या पिन नंबर डायल करने की जरूरत नहीं होगी। रिलायंस कम्युनिकेशंस की अनुषंगी आरजीसी इंडिया ने इस एप्प के ग्राहकों के लिए शुरुआती पेशकश की है। इस ऑफर के तहत 100 रुपये से इस एप्प पर लॉगइन करने वाले 200 रुपये तक की बात कर सकेंगे। इस एप्प से कॉल करने पर ग्राहकों को 1.4 रुपये प्रति मिनट के हिसाब से भुगतान करना होगा। कंपनी ने एक बयान में बताया कि देश की सभी पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल एवं लैंडलाइन सेवाओं पर यह सुविधा उपलब्ध रहेगी।

फिलहाल रिलायंस कम्युनिकेशन का यह अनलिमिटेड कॉल ऑफर सिर्फ 17 सर्किल में ही उपलब्ध है। बिहार, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, असम और पूर्वोत्तर राज्यों में यह सेवा उपलब्ध नहीं है। भारत में अभी भी लाखों 2जी उपभोक्ता हैं। जिन्हें रिलायंस अपनी ओर आकर्षित करने की योजना के तहत इस प्लान को लेकर आया है।

यह भी पढ़ें- रिलायंस जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी! अब मार्च 2017 तक बढ़ सकता है फ्री 'वेलकम ऑफर'

Trending news