जियो प्राइम मेंबरशिप का आज आखिरी दिन, रिलायंस जियो स्टोर पर भारी भीड़
Advertisement

जियो प्राइम मेंबरशिप का आज आखिरी दिन, रिलायंस जियो स्टोर पर भारी भीड़

रिलायंस जियो के उपभोक्ताओं के लिए अब सिर्फ आज का दिन बचा है. 31 मार्च शुक्रवार को कंपनी के प्राइम मेंबरशिप रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख है. इसके बाद आप जियो के प्राइम मेंबर नहीं बन पाएंगे. आखिरी कुछ दिनों में रिलायंस जियो के स्टोर पर प्राइम मेंबरशिप के लिए लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं.

जियो प्राइम मेंबरशिप का आज आखिरी दिन, रिलायंस जियो स्टोर पर भारी भीड़

नई दिल्ली : रिलायंस जियो के उपभोक्ताओं के लिए अब सिर्फ आज का दिन बचा है. 31 मार्च शुक्रवार को कंपनी के प्राइम मेंबरशिप रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख है. इसके बाद आप जियो के प्राइम मेंबर नहीं बन पाएंगे. आखिरी कुछ दिनों में रिलायंस जियो के स्टोर पर प्राइम मेंबरशिप के लिए लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं. रिलायंस जियो भी अपने यूजर्स को मोबाइल पर संदेश भेजकर लगातार याद दिला रही है कि प्राइम सदस्यता की आखिरी तारीख खत्म होने जा रही है इसलिए जल्द से जल्द 99 रुपये का भुगतान कर सदस्यता की प्रक्रिया पूरी करें.fallback  

बेहद आसान है प्राइम मेंबरशिप लेना

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आप jio.com पर जाएं. होम पेज पर ही Get Jio Prime का टैब मिलेगा जिसे क्लिक करें. इसके बाद 10 अंकों वाला जियो नंबर डालें. इसके लिए आपको 99 रुपये का भुगतान डेबिट-क्रेडिट कार्ड या पेटीएम के जरिए करना होगा. कंपनी अपने यूजर्स को हर रिचार्ज पर 50 रुपये का सीधा कैशबैक दे रही है ऐसे में आपको 49 रुपये ही लगेंगे, 50 रुपये वापस मिलेंगे. fallback

303 रुपये में हर महीने 28 जीबी 4जी डेटा

प्राइम मेंबर बनकर हर महीने 303 रुपये की दर से 28 जीबी 4G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा कंपनी आपको 499 रुपये का एक और प्लान दे रही है.

आखिरी तारीख पर रिलायंस जियो स्टोर पर भीड़- देखें तस्वीरें

प्राइम मेंबरशिप के लिए यूजर को 99 रुपये देने होंगे और इसके बाद आप अगले 12 महीनों के लिए 303 रुपये वाला प्लान लेकर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिलने वाली सुविधाओं का अगले एक साल तक फायदा उठा सकेंगे. जियो प्राइम मेंबर्स के लिए सबसे छोटा रिचार्ज 149 रुपए का है। इसमें 2 जीबी डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. इसके अलावा 499 और 999 से लेकर 9999 रुपए तक के प्लान मौजूद हैं. इन्हें 499 रुपए में 56 जीबी, 999 रुपए में 60 जीबी 4जी डेटा मिलेगा.

1 अप्रैल के बाद गैर-प्राइम सदस्यों के लिए क्या?

गैर-प्राइम सदस्यों के लिए भी सभी प्लान की कीमत वही रखी गई है. बस इसमें मिलने वाले डेटा की लिमिट कम दी जाएगी. उदाहरण के तौर पर 303 रुपए वाले प्लान में जहां प्राइम सदस्य 28 जीबी 4जी डेटा का लाभ लेते हैं, वहीं इन ग्राहकों को केवल 2.5 जीबी डेटा मिलेगा. इसी तरह 149 रुपए में 1 जीबी, 499 रुपए में 5 जीबी, 999 रुपए में 12.5 जीबी 4जी डेटा मिलेगा.

प्राइम सदस्यता हुई 7 करोड़ से ज्यादा

रिलायंस जियो की प्राइम सदस्यता लेने वालों की संख्या सात करोड़ से अधिक हो गई है. जानकार सूत्रों पर भरोसा करें तो 10 करोड़ से अधिक ग्राहक कंपनी की नि:शुल्क सेवाएं ले रहे हैं जिनमें से लगभग 7 करोड़ ने प्राइम पेशकश को चुन लिया है. जियो प्राइम सदस्यों के लिए डेटा पैक 149 रुपये प्रति माह से शुरू होंगे. कंपनी अधिकारियों का कहना है कि जियो के कितने ग्राहकों ने सशुल्क ग्राहक बनने का विकल्प चुना है इसका सटीक आंकड़ा 31 मार्च के बाद ही आएगा.

Trending news