close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Reliance Jio ने दी खुशखबरी, JioFi 4जी हॉटस्पॉट राउटर घर पहुंचेगा 90 मिनट में!

टेलिकॉम सेवाओं में तो जियो ने अपने कस्टमर्स को ऑफर्स देकर खुश किया ही हुआ है. कंपनी के दो प्लान जियो सिम और जियोफाई राउटर दोनों ही यूजर्स द्वारा पसंद किए जा रहे हैं.

Reliance Jio ने दी खुशखबरी, JioFi 4जी हॉटस्पॉट राउटर घर पहुंचेगा 90 मिनट में!
Reliance जियोफाई की होम डिलीवरी मात्र 90 मिनट में करने का दावा कर रही है (file pic)

नई दिल्ली: टेलिकॉम सेवाओं में तो जियो ने अपने कस्टमर्स को ऑफर्स देकर खुश किया ही हुआ है. कंपनी के दो प्लान जियो सिम और जियोफाई राउटर दोनों ही यूजर्स द्वारा पसंद किए जा रहे हैं.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक इससे पहले कंपनी ने अपने राउटर के साथ 100 फीसद कैशबैक ऑफर की घोषणा की थी. अब कंपनी यूजर्स की सहूलियत के लिए जियोफाई की होम डिलीवरी मात्र 90 मिनट में करने का दावा कर रही है .

रिलायंस जियो की वेबसाइट पर एक बैनर लाइव किया गया है. इस बैनर पर लिखा गया है गेट जियोफाई @होम इन 90 मिनट्स. आमतौर पर अगर आप रिलायंस के इस प्रोडक्ट का आर्डर करते हैं तो यह आपको दो से तीन दिन में मिलता है. पर अब ये मात्र 90 मिनट में आपके पास डिलीवर हो जाएगा.

कंपनी द्वारा जियोफाई को खरीदने के लिए दो विकल्प दिए गए हैं. पहले विकल्प में यूजर 18002002002 पर कॉल कर के जियोफाई आर्डर कर सकते हैं. दूसरे विकल्प में यूजर वेबसाइट से ही बाय नाउ को चुन आर्डर कर सकते हैं.

मीडिया सूत्रों की मानें तो कहा ये भी जा रहा है कि 90 मिनट में होम डिलिवरी सेवा कंपनी ने चुनिंदा जगहों के लिए दी है. इसमें आपको डिलिवरी का वक्त शेड्यूल करना होगा. दूसरी तरफ, टेलीकॉम कंपनी जियो अपने जियोफाई 4जी राउटर को मौज़ूदा डेटा कार्ड, डोंगल या वाई-फाई हॉटस्पॉट राउटर से एक्सचेंज ऑफर दे रही है.

एक्सचेंज के साथ खरीदने पर 100 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ  2,010 रुपये का डेटा (201 रुपये वाले 10 पैक), जबकि बिना एक्सचेंज ऑफर के 50 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1,005 रुपये कीमत का डेटा (201 रुपये वाले 5 बूस्टर पैक) दे रही है. जियो ने कम कीमत का राउटर और फ्री डाटा देकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है.