close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलायंस जियो का शानदार 4G ऑफर, 200 रुपए में 75 GB डाटा

रिलायंस जिओ ने इंटरनेट डेटा का धमाकेदार प्लान पेश किया है। रिलायंस जिओ ने अपने एक नए प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 200 रुपए के सिमकार्ड पर 75 GB का डेटा देने की पेशकश की है। यानी इस ऑफर के तहत इंटरनेट यूूजर सिर्फ 200 रुपये में 4500 मिनट तक इंटरनेट पर डेटा का इस्तेमाल कर सकते है।

रिलायंस जियो का शानदार 4G ऑफर, 200 रुपए में 75 GB डाटा

नई दिल्ली: रिलायंस जिओ ने इंटरनेट डेटा का धमाकेदार प्लान पेश किया है। रिलायंस जिओ ने अपने एक नए प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 200 रुपए के सिमकार्ड पर 75 GB का डेटा देने की पेशकश की है। यानी इस ऑफर के तहत इंटरनेट यूूजर सिर्फ 200 रुपये में 4500 मिनट तक इंटरनेट पर डेटा का इस्तेमाल कर सकते है।

गौर हो कि रिलायंज जियो की 4G सर्विस जल्‍द ही देश भर में शुरू होने जा रही है। कंपनी के लॉन्चिंग ऑफर के तहत 200 रुपए में 3 महीने के टॉकटाइम और 75 जीबी 4G डाटा के साथ 4जी सिम उपलब्‍ध कराया जाएगा। इसकी वैलिडिटी सिर्फ 3 महीने तक ही होगी। यानी उपभोक्ताओं को इस इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल तीन महीने तक खत्म करना होगा। सिम कार्ड की बिक्री कब से शुरू होगी, कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है। क्रेडिट स्‍विस की रिपोर्ट के मुताबिक रिलायंस इंडस्‍ट्रीज जल्‍द ही 4जी सर्विस के सॉफ्ट लॉन्‍च की तैयारी कर रही है।

क्रेडिट स्विस के मुताबिक उपभोक्ताओं को 200 रुपए में रिलायंस जियो का 4G सिमकार्ड मिलेगा। यह सिम कार्ड 3 महीने के लिए फ्री डाटा और वॉइस कॉल के पैक के साथ आएगा। दिसंबर में लॉन्चिंग के दौरान कंपनी ने अपने कर्मचारियों को तीन महीने के लिए 75 जीबी डाटा और 4500 मिनट की कॉलिंग का पैक उपलब्‍ध कराया था। रिलायंस डिजिटल के कर्मचारियों के मुताबिक हो सकता है कि सिम के साथ ग्राहकों को एलवाईएफ का मोबाइल भी खरीदना पड़े, या फिर अकेला सिमकार्ड भी खरीदा जा सकता है। जाहिर सी बात है कि उपभोक्ताओं को इससे काफी फायदा होगा।