close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GST की बारीकियों को समझने के लिए आया JIO GST, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा

क्‍या आप भी GST के नियम-कायदों को लेकर परेशान हैं या आप भी सोच रहे हैं कि इसे व्‍यापार में कैसे अपनाना है. यदि हां तो यह खबर आपके लिए है. रिलायंस जियो ने एक देश , एक टैक्‍स की बारीकियों को समझने के लिए जियो जीएसटी (JIO GST) सॉफ्टवेयर लॉन्‍च किया है. इसकी मदद से सालाना 75 लाख से कम टर्नओवर वाले किराना या छोटे दुकानदार GST से आसानी से जुड़ सकते हैं.

GST की बारीकियों को समझने के लिए आया JIO GST, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा
जियो जीएसटी रिटेलर्स को GST को अपनाने में मदद करेगा. (file pic)

नई दिल्‍ली : क्‍या आप भी GST के नियम-कायदों को लेकर परेशान हैं या आप भी सोच रहे हैं कि इसे व्‍यापार में कैसे अपनाना है. यदि हां तो यह खबर आपके लिए है. रिलायंस जियो ने एक देश , एक टैक्‍स की बारीकियों को समझने के लिए जियो जीएसटी (JIO GST) सॉफ्टवेयर लॉन्‍च किया है. इसकी मदद से सालाना 75 लाख से कम टर्नओवर वाले किराना या छोटे दुकानदार GST से आसानी से जुड़ सकते हैं.

और पढ़ें : रिलायंस जियो ने शानदार प्लान लॉन्च किया, सिर्फ 509 रुपए में 224 जीबी 4G डेटा

यह जियो की तरफ से लॉन्च की गई एक स्टार्टर किट है. Jio GST सॉल्यूशन किट व्‍यापारियों के लिए काफी उपयोगी साबित होगी. इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है, जो किसी भी कंपनी की तरफ से पेश होने वाला पहला मोबाइल GST सॉल्यूशन है. इसे पेश करने के पीछे कंपनी का मकसद छोटे रिटेलर्स को GST को अपनाने में मदद करना है.

Jio GST सॉफ्टवेयर लेने पर इसके साथ सब्सक्राइबर्स को जियोफाई डिवाइस भी मिलेगी. इसके अंतर्गत अनलिमिटेड वायस कॉलिंग और डेटा भी मिलेगा. जियो GST से रिकॉर्ड को सही ढंग से मैनेज करने, GST रिटर्न फाइल करने और GST के रूल्स को फॉलो करने में मदद मिलेगी.

जियो GST किट में GST फाइलिंग सेवा, जियोफाई डिवाइस, अनलिमिटेड वॉइज कॉलिंग, डेटा, जियो बिलिंग एप्लीकेशन और जियो GST नॉलेज सीरीज मुहैया कराई गई है. इस किट के साथ एक साल के लिए जियो जीएसटी सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन, एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 24 जीबी डेटा दिया जाएगा. जियो फाई डिवाइस भी फ्री दी जाएगी.