Renault की इन गाड़ियों पर मिल रहा है 70 हजार रुपये तक का शानदार डिस्काउंट
Advertisement

Renault की इन गाड़ियों पर मिल रहा है 70 हजार रुपये तक का शानदार डिस्काउंट

 कोरोना वायरस महामारी के चलते सबसे ज्यादा मार ऑटो इंडस्ट्री पर भी पड़ी है. जब तक लॉकडाउन रहा तब ऐसे हालात थे कि कंपनियों की एक भी गाड़ी नहीं बिकी थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः कोरोना वायरस महामारी के चलते सबसे ज्यादा मार ऑटो इंडस्ट्री पर भी पड़ी है. जब तक लॉकडाउन रहा तब ऐसे हालात थे कि कंपनियों की एक भी गाड़ी नहीं बिकी थी. अब अनलॉक के तीन चरण बीत जाने और चौथे चरण की शुरुआत से चीजें नॉर्मल आना शुरू हो गई हैं. ऐसे में कार कंपनियां भी अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कई सारे ऑफर लेकर के आई हैं. अब रेनॉल्ट (Renault) ने भी अपनी कई गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर निकाला है, जिसमें लोगों को 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. हालांकि पिछले महीने कंपनी ने 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया था. 

डस्टर पर ये है ऑफर
रेनॉ डस्‍टर (Renault Duster) 1.5-लीटर के RXS और RXZ वेरीएंट पर 25,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और 20,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. डस्‍टर 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल वेरीएंट पर 30,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है.‎ ‌इसमें किसानों का 15 हजार का अतिरिक्त बोनस दिया जाएगा. यानी कुल 1 लाख रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.  नए लॉन्च किए गए टर्बो वर्जन में भी कुछ ऑफर दिए जा रहे हैं. 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस कार एक्सचेंज कराने पर लागू होता है. यह तभी मान्य है जब ग्राहक के पास पहले से डस्टर है और वह दूसरी डस्टर 1.3 खरीद रहा है.

ट्राइबर पर ये है ऑफर
रेनॉ ट्राइबर (Renault Triber) के सारे वेरीएंट्स के साथ-साथ RXE वेरीएंट पर 20,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और 9,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट ऑफर किया गया है. ऑटोमैटिक ट्राइबर पर ग्राहक को सिर्फ 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिलेगा. ट्राइबर पर किसानों के लिए 4,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है.

रेनॉ क्विड पर मिल रहा है इतना डिस्काउंट
रेनॉ क्‍विड (Renault Kwid) 1.0-लीटर वेरीएंट्स पर 10,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और 9,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट कंपनी द्वारा दिया जा रहा है. इस पर किसानों को अतिरिक्त 5,000 रुपये की छूट मिलेगी. 

हालांकि ये ऑफर केवल 30 सितंबर तक ऑनलाइन बुकिंग या फिर डीलरशिप पर उपलब्ध रहेगा.

यह भी पढ़ेंः Apple लॉन्च कर सकती है iPhone 12 के चार मॉडल, कीमत भी होगी कम

ये भी देखें--

 

Trending news