रिलायंस की बहु-प्रतीक्षित 4जी दूरसंचार सेवा दिसंबर 2015 से
Advertisement

रिलायंस की बहु-प्रतीक्षित 4जी दूरसंचार सेवा दिसंबर 2015 से

रिलायंस इंडस्ट्रीज दिसंबर में अपनी बहु-प्रतीक्षित 4जी दूरसंचार सेवा का वाणिज्यिक परिचालन शुरू करेगी और उसने अगले 12-18 महीने में पेट्रोलियम एवं पेट्रोरसायन के प्रमुख कारोबार में दो लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने की योजना बनाई है। यह बात शुक्रवार को समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कही।

रिलायंस की बहु-प्रतीक्षित 4जी दूरसंचार सेवा दिसंबर 2015 से

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्रीज दिसंबर में अपनी बहु-प्रतीक्षित 4जी दूरसंचार सेवा का वाणिज्यिक परिचालन शुरू करेगी और उसने अगले 12-18 महीने में पेट्रोलियम एवं पेट्रोरसायन के प्रमुख कारोबार में दो लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश करने की योजना बनाई है। यह बात शुक्रवार को समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कही।

वित्त वर्ष 2015-16 में किए गए इन निवेश का पूरा फायदा उठाने पर विचार कर रहे अंबानी ने कहा कि आरआईएल के पास वैश्विक स्तर पर प्रतिस्पर्धी पेट्रोरसायन और रिफाइनिंग कारोबार का अनूठा पोर्टफोलियो होगा जो अत्यधिक वृद्धि की संभावना वाला नए दौर का भारत केंद्रित उपभोक्ता कारोबार होगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सालाना आम बैठक में शेयरधारकों को संबोधित करते हुए कहा कि इससे रिलायंस विश्व की सबसे बेशकीमती कंपनियों के चुनिंदा समूह में शामिल हो जाएगा। आरआईएल विश्व में कच्चे तेल की सबसे बड़ी रिफाइनरी का परिचालन करती है।

Trending news