सैमसंग ने बाजार में उतारे अपने नए 4-जी मॉडल ‘गैलेक्सी जे टू’
Advertisement

सैमसंग ने बाजार में उतारे अपने नए 4-जी मॉडल ‘गैलेक्सी जे टू’

अग्रणी मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने सोमवार को अपने नये 4-जी मॉडल ‘गैलेक्सी जे टू’ को उत्तर प्रदेश के बाजार में उतारा। कम्पनी का दावा है कि यह फोन बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी और तेजी से डाउनलोडिंग की सुविधा देगा।

प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ : अग्रणी मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने सोमवार को अपने नये 4-जी मॉडल ‘गैलेक्सी जे टू’ को उत्तर प्रदेश के बाजार में उतारा। कम्पनी का दावा है कि यह फोन बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी और तेजी से डाउनलोडिंग की सुविधा देगा।

सैमसंग इंडिया के महाप्रबन्धक (मोबाइल) विशाल कौल ने यहां संवाददाताओं को बताया कि गैलेक्सी जे टू के रूप में कम्पनी ने ऐसा 4-जी फोन पेश किया है जो भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिये खासतौर से बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि तेज इंटरनेट सर्फिग कराने वाले इस मोबाइल फोन में अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड भी है जिसकी मदद से 50 प्रतिशत डेटा बचाया जा सकता है और इसकी बैटरी दोगुना स्टैंडबाई समय उपलब्ध कराती है।

कौल ने बताया कि बाजार में 8490 रुपए में उपलब्ध 4.7 इंच स्क्रीन तथा एक जीबी रैम वाला यह मोबाइल फोन पांच मेगापिक्सेल के मुख्य कैमरा तथा दो मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा से लैस है।

Trending news