SBI की ऑनलाइन सेवाएं आज रहेंगी ठप! Internet Banking, YONO ऐप नहीं करेगा काम
Advertisement

SBI की ऑनलाइन सेवाएं आज रहेंगी ठप! Internet Banking, YONO ऐप नहीं करेगा काम

SBI Customer alert: अगर आपका बैंक अकाउंट भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में हैं तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है. आज SBI के सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म करीब ढाई घंटे तक ठप रहेंगे. SBI ने अपने लाखों खाताधारकों को Tweet के जरिए ये जानकारी दी है.

SBI की सेवाओं में आज आएगी दिक्कत

नई दिल्ली: SBI Customer alert: अगर आपका बैंक अकाउंट भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में हैं तो आपके लिए बेहद जरूरी खबर है. आज SBI के सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म करीब ढाई घंटे तक ठप रहेंगे. SBI ने अपने लाखों खाताधारकों को Tweet के जरिए ये जानकारी दी है. SBI ने बताया है कि दोपहर में कुछ समय के लिए मेनटेनेंस का काम चलेगा इसलिए ऑनलाइन सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेंगी. इसके बाद सेवाएं पूरी तरह बहाल हो जाएंगी.

SBI की इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं में आएगी दिक्कत

SBI ने अपने ग्राहकों से कहा है कि 1 अप्रैल 2021 को दोपहर 2:10 बजे से लेकर शाम 5:40 बजे तक मेनटेनेंस का काम चलेगा, इसलिए इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग, YONO, YONO Lite सर्विसेज काम नहीं करेंगी. हमें इस असुविधा के लिए खेद है. यानी जिन SBI खाताधारकों को बैंकिं से जुड़ा कोई भी काम निपटाना है वो या दो इस समय अवधि के पहले या बाद में ही निपटाएं.

 

SBI देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक है, जिसके लाखों ग्राहक हैं. बैंक समय समय पर अपने ग्राहकों को सिस्टम अपग्रेडेशन या किसी भी तरह की चेतावनी की जानकारी SMS ये दूसरी सूचनाओं के माध्यम से देता रहता है.  

ये भी पढ़ें- आ गई Kia की नई Electric Car EV6, फुल चार्ज पर चलेगी 500 किलोमीटर, जानिए कीमत

Trending news