SBI के क्रेडिट कार्ड पर आप ऐसे पा सकते हैं 1,000 रुपए तक का गिफ्ट वाउचर
Advertisement

SBI के क्रेडिट कार्ड पर आप ऐसे पा सकते हैं 1,000 रुपए तक का गिफ्ट वाउचर

आप YONO App (एंड्रॉयड या iOS ऐप पर डाउनलोड कर) या पोर्टल पर अपने इंटरनेट बैंकिंग लॉगइन कर इसका फायदा उठा सकते हैं.

प्रतीकात्मक फोटो.

सौरभ सुमन, नई दिल्ली: अगर आप देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह अच्छी खबर है. अगर आप एसबीआई के YONO प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं तो आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर वार्षिक भुगतान के साथ 1,000 रुपए तक का ई-गिफ्ट वाउचर हासिल कर सकते हैं. आप YONO App (एंड्रॉयड या iOS ऐप पर डाउनलोड कर) या पोर्टल पर अपने इंटरनेट बैंकिंग लॉगइन कर इसका फायदा उठा सकते हैं.

  1. 1,000 रुपए का पिज्जा हट ई-गिफ्ट वाउचर मिल सकता है.
  2. 250 रुपए का बुक माउ शो के लिए वाउचर का है ऑफर
  3. IRCTC SBI Platinum Card पर 250 रुपए का रिवार्ड प्वॉइंट 

क्या है यह खास ऑफर
अगर आप YONO से भुगतान करते हैं तो आपको 1,000 रुपए का पिज्जा हट ई-गिफ्ट वाउचर मिल सकता है. यह SBI Card ELITE पर उपलब्ध है. इसी तरह SBI Card PRIME पर आपको 500 रुपए का पिज्जा हट ई-गिफ्ट वाउचर मिलेगा. SimplyCLICK SBI Card पर 250 रुपए का बुक माउ शो वाउचर और IRCTC SBI Platinum Card से भुगतान पर 250 रुपए का रिवॉर्ड प्वॉइंट मिलेगा.

fallback

इसका रखें ध्यान
भुगतान करते समय रेस्टोरेंट पर SBI Card ELITE कार्ड के साथ मौजूद रहें. अगर आप फोन कॉल कर होम डिलिवरी चाहते हैं तो आपको ऑर्डर देते समय 16 डिजिट वाले इस कार्ड के होने की बात कहनी होगी. इसके अलावा अगर ऑनलाइन या ऐप के माध्यम से होम डिलिवरी का ऑर्डर देते हैं तो कार्ड के इस्तेमाल के लिए कैश ऑन डिलिवरी ऑप्शन चुनें और डिलिवरी के समय भुगतान के लिए इस क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करें. यह ऑफर 31 अक्टूबर तक के लिए उपलब्ध है.

इसे भी पढ़ें: SBI के इस ऐप ने मचाया धमाल, जानें 1 करोड़ से ज्‍यादा ग्राहक क्‍यों कर रहे हैं इस्‍तेमाल

fallback

बुक माई शो वाउचर थिएटर में लागू नहीं
SimplyCLICK SBI Card पर 250 रुपए का वाउचर पाने के लिए आपको http://www.bookmyshow.com/ पोर्टल या इसके ऐप पर ही टिकट बुक करना होगा. थिएटर काउंटर पर यह लागू नहीं होगा. इसी तरह, IRCTC SBI Platinum Card के इस्तेमाल से 250 रुपए का रिवॉर्ड प्वॉइंट पाने के लिए वार्षिक फीस चुकाने के बाद 30 दिनों का इंतजार करना होगा.याद रखें यह ऑफर किसी और ऑफर के साथ समायोजित नहीं किया जाएगा.

ये भी देखे

Trending news