Zee Rozgar Samachar

SBI ग्राहक इस दिन नहीं कर पाएंगे नेट बैंकिंग का इस्तेमाल, पहले ही निपटा लें सारे काम

बैंक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि रविवार 8 नवंबर, 2020 को उसकी नेट बैंकिंग, ऐप और यूपीआई जैसी सेवाएं बंद रहेंगी. हा

SBI ग्राहक इस दिन नहीं कर पाएंगे नेट बैंकिंग का इस्तेमाल, पहले ही निपटा लें सारे काम
फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ग्राहकों के लिए अलर्ट जारी किया है. त्योहारी सीजन में एक दिन के लिए सभी तरह की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाओं का प्रयोग ग्राहक नहीं कर पाएंगे. हालांकि एटीएम का इस्तेमाल करते हुए कैश की निकासी कर सकेंगे. 

बैंक ने किया ट्वीट
बैंक ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा है कि रविवार 8 नवंबर, 2020 को उसकी नेट बैंकिंग, ऐप और यूपीआई जैसी सेवाएं बंद रहेंगी. हालांकि एटीएम से सभी प्रकार के ट्रांजेक्शन हो सकेंगे. बैंक ग्राहकों को बेहतर एक्सपीरियेंस देने के लिए अपने इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को अपडेट कर रहा है. इस वजह से पूरे दिन इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. 

निपटा लें पहले ही सारे ट्रांजेक्शन
बैंक ने खाताधारकों को पहले से इस बारे में जानकारी दे दी है, ताकि लोग अपनी जरूरत के हिसाब से पहले ही नेट बैंकिंग से जुड़े कामों को निपटा सकें और उनका काम बैंक के नेट बैंकिंग सर्विस प्रभावित होने की वजह से न रूके.

यह भी पढ़ेंः SBI के इस नए क्रेडिट कार्ड में मिल रहे हैं कई ऑफर्स, हाल में किया गया है लॉन्च

YONO ऐप पर भी पड़ेगा असर
इस अपडेशन का असर योनो ऐप और योनो लाइट ऐप पर भी पड़ेगा, क्योंकि यहां पर भी सारी सेवाएं प्रभावित रहेंगी. ऐसे में ग्राहक पहले से ही सारी तैयारी कर लें और जरूरी कामों को आज ही निपटा लें. 

ये भी देखें---

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.