close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

त्योहारी सीजन में SBI का ग्राहकों को तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड

एसबीआई के 30 करोड़ डेबिट कार्ड यूजर हैं जिनमें से 45 लाख यूजर इसका फायदा उठा सकते है.

त्योहारी सीजन में SBI का ग्राहकों को तोहफा, लॉन्च किया EMI डेबिट कार्ड
@TheOfficialSBI

नई दिल्लीः एसबीआई (State Bank of India)ने रिटेल स्टोर में दिखाई दे रहे फुटफॉल को देखते हुए बड़ा कदम उठाया है. बैंक ने महानवमी (Mahanavami) के मौके पर अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. अब एसबीआई के ग्राहकों के लिए शॉपिंग करना और भी आसान होगा. क्योंकि बैंक अब अपने डेबिट कार्ड पर ईएमआई (EMI) का ऑप्शन लेकर आया है. एसबीआई के 30 करोड़ डेबिट कार्ड यूजर हैं जिनमें से 45 लाख यूजर इसका फायदा उठा सकते है.

मात्र 6 स्टेम में जानें कैसे उठाए इस ऑफर का फायदा.

बैंक अपनी ऑफर के साथ ग्राहको को 6 से 18 महीने की ईएमआई की ऑप्शन दे रहा है वो भी जीरो डॉक्यूमेंट पर. 

आपको बता दें कि सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई (SBI) में 1 अक्टूबर से कई बदलाव हो गए हैं. इन बदलावों का असर बैंक के सभी 32 करोड़ खाताधारकों पर पड़ेगा. बैंक की तरफ से किए जाने वाले ये सभी बदलाव आपके काम के हैं. इससे कही न कही आपकी जेब को फायदा होगा. एसबीआई की तरफ से आज से सर्विस चार्ज के अलावा मंथली एवरेज बैलेंस (MAB) मेंटेन नहीं करने पर लगने वाली पेनाल्टी में भी बदलाव किया जा रहा है. इसके अलावा भी बैंक ने कई बदलाव किए हैं, जो आज से लागू हो गए हैं. ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करने वालों के लिए NEFT और RTGS ट्रांजेक्शन भी सस्ता हो जाएगा.

मिनिमम बैलेंस में मिली राहत
अभी आपका खाता यदि मेट्रो सिटी और शहरी इलाके की ब्रांच में है तो 30 सितंबर तक आपको खाते में एवरेज मंथली बैलेंस (AMB) क्रमश: 5,000 रुपये और 3,000 रुपये रखना होता है. लेकिन 1 अक्टूबर से मेट्रो सिटी की ब्रांच और शहरी इलाके की ब्रांच दोनों में ही एएमबी घटकर 3000 रुपये रह गया है. 

ये वीडियो भी देखें: