SBI Car Loan का उठाइए फायदा, बन जाइए नई चमचमाती कार के मालिक
Advertisement

SBI Car Loan का उठाइए फायदा, बन जाइए नई चमचमाती कार के मालिक

अगर आप कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए एसबीआई (SBI) स्पेशल ऑफर लेकर आया है. एसबीआई सबसे सस्ता कार लोन (Car Loan) दे रहा है जिसके दम पर आप अपनी ख्वाहिश (Desire) पूरी कर सकते हैं.  

एसबीआई के कार लोन से पूरा कर लीजिए सपना

दिल्ली: आज ही देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारूति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने Swift का नया मॉडल लॉन्च किया है. कार को देखने के बाद आपके मन में इसे खरीदने की इच्छा भी हो रही होगी. तो हम आपको बता रहे हैं कि एसबीआई ने एक स्पेशल ऑफर निकाला है जिसके जरिए आप घर बैठे काफी कम ब्याज दर पर कार लोन ले सकते हैं.


  1. एसबीआई दे रहा सबसे सस्ता कार लोन
  2. कर लीजिए कार का सपना पूरा
  3. महज 7.50 फीसदी है ब्याज दर

स्पेशल ऑफर में क्या है

एसबीआई के इस ऑफर में सबसे खास बात ये है कि इसमें कोई प्रोसेसिंग फीस (Processing Fee) नहीं लग रही है. इसके अलावा कार लोन की ब्याज दर (Interest Rate) भी बेहद कम है. महज 7.50 फीसदी पर आप कार लोन ले सकते हैं. एसबीआई ने कार लोन लेने वालों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए  #PehleSBI Car Loan! भी शुरू किया है. 

 

एसबीआई कार लोन

देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) होली से पहले ग्राहकों को बड़ी सौगात दे रहा है. एसबीआई ने कार लोन का ऑफर जारी किया है जिसके जरिए आप चार पहिए की गाड़ी के मालिक बन सकते हैं. सबसे बड़ी बात ये है कि इसके लिए आपको बैंक के चक्कर भी नहीं काटने होंगे. बस आपको चंद मिनट का समय निकालना होगा और थोड़ी ही देर में आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी.

मिस्ड कॉल से लें पूरी जानकारी

अगर आप कार लोन के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो आप ये काम घर बैठे कर सकते हैं. इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है. अपने मोबाइल से आप 72089-33141 पर एक मिस्ड कॉल दें जिसके बाद जल्द ही आपको बैंक की तरफ से पूरी जानकारी दे दी जाएगी. SMS के जरिए भी आप पूरी जानकारी ले सकते हैं. इसके लिए  आपको  SMS CAR लिखकर 72089-33145 पर मैसेज भेजना होगा.

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki ने Swift का नया मॉडल किया लॉन्च, 6 लाख रुपये से कम में घर ले आइए सपनों की कार

SBI ने ट्विटर हैंडल से दी है जानकारी

एसबीआई ने कार लोन की जानकारी ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. आप भी इसे @TheOfficialSBI पर चेक कर सकते हैं. ऑफर के पूरे T&C जानने के लिए भी आप एसबीआई के आधिकारिक नंबर पर फोन कर सकते हैं या फिर नजदीकी ब्रांच में जाकर जानकारी ले सकते हैं.

LIVE TV: 
 

 

Trending news