SBI की मदद से बढ़ाइए अपना व्यापार, आसानी से मिल रहा है Gold Loan
Advertisement

SBI की मदद से बढ़ाइए अपना व्यापार, आसानी से मिल रहा है Gold Loan

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) बेहद कम ब्याज दर पर गोल्ड लोन (Gold Loan) दे रहा है. इसमें सबसे खास बात ये भी है कि ये गोल्ड लोन बड़ी आसानी से मिल जाएगा जिससे आप बिजनेस को बढ़ा सकेंगे. एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर के तहत कारोबारी भाइयों को बैलेंस शीट (Balance Sheet) दिखाने की जरूरत भी नहीं होगी.

एसबीआई के SME गोल्ड लोन से उठाएं फायदा

दिल्ली: अगर आप खुद का कारोबार करते हैं या फिर करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एसबीआई आपके लिए स्पेशल ऑफर लेकर आया है. एसबीआई बेहद आसान शर्तों पर कारोबारियों को SME गोल्ड लोन दे रहा है. ये गोल्ड लोन बेहद खास है क्योंकि इसे लेने के लिए  बहुत ज्यादा दौड़-धूप करने की जरूरत नहीं है. आप फोन पर या नजदीकी एसबीआई ब्रांच में जाकर पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं.

  1. एसबीआई का SME गोल्ड लोन
  2. कारोबारी भाइयों के लिए विशेष ऑफर
  3. बेहद कम ब्याज दर पर मिल रहा गोल्ड लोन

एसबीआई का SME गोल्ड लोन

एसबीआई का ये गोल्ड लोन ऑफर खास तौर पर कारोबारी भाइयों के लिए है. इसलिए इस ऑफर का नाम SME Gold Loan रखा गया है. ऑफर के तहत 1 लाख से 50 लाख तक का लोन लिया जा सकता है. एसबीआई से आर्थिक मदद लेकर कारोबारी भाई अपने बिजनेस को बढ़ा सकते हैं. एसबीआई समय-समय पर ऑफर निकालता ही रहता है लेकिन ये ऑफर SME सेक्टर के लिए लाया गया है.

बेहद आकर्षक ब्याज दर 

एसबीआई का ये स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर केवल 7.25 फीसदी की सालाना ब्याज दर पर उपलब्ध है. इसे आप ऐसे भी समझ सकते हैं कि अगर आप एक साल के लिए 1 लाख रुपये का गोल्ड लोन लेते हैं आपको इसके लिए केवल 7,250 रुपये ब्याज के तौर पर चुकाने होंगे. एसबीआई का दावा है कि उसके SME गोल्ड लोन का ब्याज दर सबसे सस्ता है और इसमें ग्राहकों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा गया है.

ये भी पढ़ें: Scrapping Policy: पुरानी कार कबाड़ में दो, नई कार पर 5 परसेंट डिस्काउंट लो! ऐसे उठाएं सरकारी स्कीम का फायदा

बैलेंस शीट के बिन भी मिल जाएगा लोन

आम तौर पर कारोबारी भाइयों को किसी भी तरह का लोन लेने के लिए बैलेंस शीट दिखानी होती है लेकिन एसबीआई के इस स्पेशल ऑफर में बैलेंस शीट दिखाना जरूरी नहीं है. केवल अपने सोने (Gold) को गिरवी रखके आप लोन ले सकते हैं. एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की जानकारी दी है. एसबीआई ने अपने ग्राहकों से कहा है कि वो अपनी नजदीकी ब्रांच में जाकर इस स्पेशल गोल्ड लोन ऑफर की पूरी जानकारी ले सकते हैं. एसबीआई का दावा है कि लोन लेने की पूरी प्रक्रिया काफी आसान है और इससे किसी भी लोन लेने वाले को दिक्कत नहीं होगी.

LIVE TV:
 

Trending news